1. home Home
  2. sports
  3. uttar pradesh latest news uttarakhand wrestler dies during match video went viral rkt

कुश्ती के दौरान पहलवान ने चला ऐसा दांव कि खिलाड़ी की हो गयी मौत, वीडियो हुआ वायरल

मुरादाबाद में कुश्ती के दौरान उत्तराखंड के रहने वाले पहलवान की गर्दन टूटने से मौत हो गई है. पहलवान की मौत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कुश्ती के दौरान पहलवान की मौत
कुश्ती के दौरान पहलवान की मौत
फोटो - ट्वीटर

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Moradabad) कुश्ती के दौरान एक दर्दनाक हादसा हो हुआ है. मुरादाबाद में आयोजित एक दंगल प्रतियोगिता में एक पहलवान की मौच के दौरान ही मौत हो गयी. बता दें कि कुश्ती के दौरान उत्तराखंड से आए पहलवान की गर्दन टूटने से मौत हो गई. मीडिया में चल रही खबरों की माने तो ये वीडियो मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा के ग्रामीण इलाके का बताया जा रहा है. हालांकि पुलिस द्वारा अभी ऐसी किसी भी घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गयी है.

जानकारी के मुताबिक बिना अनुमति के यह दंगल आयोजित की गई थी, जिसमें एक पहलवान के दांव से दूसरे पहलवान की गर्दन टूट गई और अखाड़े में ही उसकी सांसे उखड़ गई. कुश्ती के खेल के दौरान पहलवान की मौत का लाइव वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पहलवान दूसरे पहलवान को उठा कर गर्दन के बल पटकटा है और उसके बाद दूसरा पहलवान उठ नहीं पाया. इस दौरान वहां मौजूद लोग वीडियो में तालियां भी बजाते दिख रहे हैं.

मीडिया में चल रही खबरों की माने तो यह घटना एक हफ्ते पहले घटी थी. हादसे के 7 दिन बाद वीडियो वायरल हुआ तो सबको इस बारे में पता चला. पुलिस अधिकारी का कहना है कि पुलिस को ऐसी किसी भी घटना की जानकारी नहीं दी गई है. मुरादबाद पुलिस का कहना है कि अगर इस घटना के बारे में जामनकारी मिलती है तो उचित कार्रवाई की जाएगी.

Posted by : Rajat Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें