1. home Hindi News
  2. sports
  3. top 5 sports news sagar rana murder case update sushil kumar kapil dev on virat kholi indian women cricket team rkt

Top 5 Sports News: रन बनाने को लेकर कपिल देव ने विराट को दी अहम सलाह, सागर राणा केस में पुलिस को मिली एक और सफलता

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Top 5 Sports News
Top 5 Sports News
twitter

1. कपिल देव ने विराट को दी सलाह 

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल और इसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी. वहीं भारत के पूर्व कप्तान और दिग्गज ऑलराउंडर कपिल देव ने विराट कोहली को इंग्लैंड दौरे से पहले सलाह देते हुए कहा कि मुझे उम्मीद है कि वो सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे और अति आक्रामक होने से बचेगें. कपिल देव ने आगे कहा कि उन्हें सेशन टू सेशल गेम को समझना होगा.

2. मार्क बुचर IPL 2021 को लेकर दिया बयान 

पूर्व सलामी बल्लेबाज मार्क बुचर का मानना ​​है कि इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ECB) को आईपीएल (IPL 2021) के बचे हुए मैचों के आयोजन के लिए टेस्ट सीरीज के कार्यक्रम में बदलाव करने की बीसीसीआई (BCCI) का अपील को मान लेना चाहिए था क्योंकि इससे उसे अपने ‘द हंड्रेड’ टूर्नामेंट में विराट कोहली (Virat Kohli) और महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) जैसे शीर्ष भारतीय खिलाड़ियों को शामिल करने का मौका मिलता.

3.महिला क्रिकेट टीम ने लगवाया वैक्सीन

भारत की महिला क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ियों को इंग्लैंड के आगामी दौरे से पहले COVID-19 वैक्सीन की पहली डोज लग गयी है. अब उन्हें वैक्सीन की दूसरी डोज इंग्लैंड में ही लगेगी. अभी पूरी टीम मुंबई के एक होटल में कोरेंटिन हैं. महिला टीम भारतीय पुरूष टीम के साथ 2 जून को इंग्लैंड पहुंचेगी. जहां उसको इंग्लैंड के साथ टेस्ट, वनडे और टी-20 सीरीज खेलनी है.

4.शमी और टी नटराजन ने लिया वैक्सीन का पहला डोज

इंग्लैंड रवाना होने से पहले टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने गुरुवार को कोरोना का पहला टीका लगवाया. शमी ने टीका लगवाते हुए अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए ट्वीट किया, 'टीके की पहली डोज लग गई। मैं सभी से अपील करता हूं कि टीका लगवाएं और सुरक्षित रहें. वहीं टीम के तेज गेंदबाज टी नटराजन ने भी कल पहला टीका लगवा लिया है. बता दें कि भारत को पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल और उसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज खेलना है.

5.सागर राणा की हत्या केस में एक और आरोपी गिरफ्तार 

छत्रसाल स्टेडियम में हुई 23 वर्षीय सागर राणा की हत्या मामले में दिल्ली पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को एक और आरोपी रोहित करोर को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि इस मामले में मुख्य आरोपी ओलंपिक पदक विजेता अंतर्राष्ट्रीय पहलवान सुशील कुमार समेत अब तक 8 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. पुलिस ने सुशील कुमार के खिलाफ हत्या, अपहरण और आपराधिक षड्यंत्र का मामला दर्ज किया है. रन बनाने को लेकर कपिल देव ने विराट को दी अहम सलाह तथा News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें।

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें