1. home Hindi News
  2. sports
  3. top 5 sports news mary kom to fight for sixth gold in boxing milkha singh health update see todays big news avd

Top 5 Sports News : मुक्केबाजी में छठे गोल्ड के लिये भिड़ेंगी मैरीकॉम, मिल्खा सिंह का हेल्थ अपडेट, देखें आज की बड़ी खबरें

By Agency
Updated Date
मुक्केबाजी में छठे गोल्ड के लिये भिड़ेंगी मैरीकॉम
मुक्केबाजी में छठे गोल्ड के लिये भिड़ेंगी मैरीकॉम
twitter

एशियाई मुक्केबाजी चैम्पियनशिप के 51 kg वर्ग में छह बार की विश्व चैम्पियन एमसी मैरीकॉम रविवार को अपने छठे गोल्ड के लिए पंच लगायेंगी. टोक्यो ओलंपिक के लिए क्वालीफाई कर चुकी मैरीकॉम सेमीफाइनल में मंगोलिया की लुतसाइखान अल्टांटसेतसेग को 4-1 से शिकस्त दी थी. ओलंपिक के लिये क्वालीफाई कर चुकी एक अन्य मुक्केबाज पूजा रानी को सेमीफाइनल में वॉकओवर मिला था और वह फाइनल में उज्बेकिस्तान की मावलुडा मोवलोनोवा के सामने होंगी.

साउथम्पटन में कड़े कोरेंटिन में रहेगी भारतीय महीला टीम

भारतीय महिला क्रिकेट टीम लंबे दौरे पर भारतीय पुरुष टीम के साथ इंग्लैंड रवाना होने वाली है. जहां उसे इंग्लैंड के खिलाफ एक मात्र टेस्ट मैच ब्रिस्टल में खेलना है. लेकिन उसे वहां जाने की अनुमति फिलहाल नहीं मिलेगी, जबकि पुरुष टीम के साथ ही उसे साउथंपटन में ही कड़े कोरेंटिन में गुजारना होगा.

मिल्खा सिंह की स्थिति स्थिर, पत्नी अब भी ऑक्सीजन सपोर्ट पर

कोरोना संक्रमित दिग्गज धावक मिल्खा सिंह की स्थिति स्थिर बतायी जा रही है. अस्पताल में डॉक्टरों की टीम लगातार उनपर नजर बनाये हुए है. जबकी उसी अस्पताल में भर्ती उनकी पत्नी भारतीय महिला वॉलीबाल टीम की पूर्व कप्तान निर्मल कौर अब भी ऑक्सीजन सपोर्ट में हैं.

शिकायत से बेहतर मैच जीतना शुरू करो : डिसिल्वा

श्रीलंका के पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज अरविंद डिसिल्वा ने राष्ट्रीय टीम के क्रिकेटरों से कहा है कि वे शिकायत करने की बजाय मैच जीतने पर ध्यान दें. उन्होंने खिलाड़ियों के सालाना अनुबंध को भी सही ठहराया.

इटली ने यूरो 2020 अभ्यास मैच में सैन मैरिनो को 7-0 से हराया

फेडेरिको बर्नार्डेस्की ने एक गोल करने के साथी खिलाड़ियों के लिए दो बेहतरीन मौके बनाये जिससे इटली ने यूरोपीय चैम्पियनशिप के अभ्यास मैच में सैन मैरिनो पर 7-0 की जीत दर्ज की. यूरो 2020 के लिए टीम के 26 खिलाड़ियों के चयन से पहले इटली के कोच रॉबर्टो मैनसिनी ने इस मुकाबले में ज्यादातर रिजर्व खिलाड़ियों का इस्तेमाल किया.

posted by - arbind kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें