1. home Hindi News
  2. sports
  3. sunil gavaskar says rohit sharmas fit is good news for indian cricket india tour of australia 2020 avd

रोहित शर्मा का फिट होना भारतीय क्रिकेट के लिये अच्छी खबर : सुनील गावस्कर

By Agency
Updated Date
twitter

India Tour Of Australia 2020 : भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने रोहित शर्मा के फिट होकर वापसी करने पर प्रसन्नता जताते हुए कहा कि ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले भारतीय क्रिकेट के लिये यह सबसे अच्छी खबर है. रोहित को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ आईपीएल मैच के दौरान बायीं हैमस्ट्रिंग में चोट लगी थी. उन्होंने मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में वापसी की.

इसी चोट के कारण उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिये भारतीय टीम में नहीं चुना गया. गावस्कर ने यूट्यूब चैनल ‘स्पोटर्स तक' पर कहा , रोहित की चोट को लेकर पहले जो कुछ भी हुआ, उसे दरकिनार करते हैं मैं यही कहूंगा कि उसका फिट होना भारतीय क्रिकेट के लिये अच्छी खबर है. उन्होंने यह भी कहा कि वापसी में जल्दबाजी नहीं करने के मुख्य कोच रवि शास्त्री और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के सुझाव जायज थे.

उन्होंने कहा, सभी ने यह सोचकर चिंता जताई थी कि वापसी में जल्दबाजी करने पर चोट बढ़ सकती है जो जायज है, लेकिन वह आत्मविश्वास से भरपूर दिखा. उसने सीमा के पास और 30 गज के भीतर फील्डिंग की. गावस्कर ने कहा कि बीसीसीआई अगर रोहित का फिर से फिटनेस टेस्ट लेना चाहता है तो कोई हर्ज नहीं है.

उन्होंने कहा, उसने मैच खेलकर यह दिखा दिया कि वह फिट है. बीसीसीआई अगर फिर से उसका फिटनेस टेस्ट लेना चाहे तो इसमें कुछ गलत नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि वह इन सवालों में नहीं पड़ना चाहते कि टीम में वापसी पर रोहित को उपकप्तानी मिलेगी या नहीं.

गावस्कर ने कहा , कप्तानी, उपकप्तानी तो कोई मसला ही नहीं होना चाहिये. अहम मुद्दा यह है कि खिलाड़ी खेलने के लिये उपलब्ध है या नहीं और वह है. उसने मैच से पहले दो बार कहा कि वह फिट है. कल के बारे में बात करने की बजाय आज की बात करें और आज वह फिट है.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें