1. home Home
  2. sports
  3. star tennis player rafael nadal corona positive revealed himself by tweeting avd

राफेल नडाल हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर खुद किया खुलासा

लाल बजरी के बादशाह राफेल नडाल ने ट्वीट किया और बताया कि जब अबू धाबी से स्पेन लौटे तो कोरोना पॉजिटिव (coronavirus new variant) पाये गये.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राफेल नडाल
राफेल नडाल
twitter

स्टार टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल (Rafael Nadal) कोरोना वायरस की चपेट में आ गये हैं. उन्होंने खुद इसके बार में जानकारी दी. नडाल ने ट्वीट किया और बताया कि वो कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं.

लाल बजरी के बादशाह राफेल नडाल ने ट्वीट किया और बताया कि जब अबू धाबी से स्पेन लौटे तो कोरोना पॉजिटिव (coronavirus new variant) पाये गये. उन्होंने लिखा, नमस्ते, मैं यह घोषणा करना चाहता था कि अबू धाबी टूर्नामेंट खेलने के बाद घर लौटने पर मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं. स्पेन पहुंचने के बाद मेरा आरटी-पीसीआर टेस्ट किया गया, जिसमें मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया.

उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट किये. जिसमें उन्होंने आगे बताया कि कुवैत और अबू धाबी में जब टेस्ट कराया गया था तो उनकी रिपोर्ट निगेटिव आयी थी.

उन्होंने आगे बताया कि उनके समपर्क में जो भी लोग आये हैं, वे सभी अपना कोरोना टेस्ट करा लेंगे. साथ ही नडाल ने आगे बताया कि वो फिलहाल क्वारेंटिन में हैं और भविष्य के कार्यक्रम में बारे में आगे भी वो जानकारी देते रहेंगे. उन्होंने अपने फैन्स को थैंक्यू कहा और लिखा, आपके समर्थन के लिए अग्रिम धन्यवाद.

गौरतलब है कि दुनिया के 6ठे नंबर के टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल ने 2009 में ऑस्ट्रेलियाई ओपन का खिताब जीता. जबकि 13 बार फ्रेंव ओपन का खिताब भी अपने नाम किया. 2008 और 2010 में विंबलडन का खिताब भी नडाल ने जीता था. जबकि 2010, 2013, 2017 और 2019 में यूएस ओपन का खिताब जीता.

इसके अलावा राफेल नडाल ने 2008 बीजिंग ओलंपिक में सिंगल में गोल्ड मेडल और 2016 रियो ओलंपिक में डबल में गोल्ड मेडल पर कब्जा किया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें