1. home Hindi News
  2. sports
  3. sagar rana murder case wrestler sushil kumar likely to be charged with destruction of evidence by delhi police chhatrasal stadium brawl rkt

Sagar Rana Murder Case: जांच के बीच हरिद्वार पहुंचा सुशील कुमार, सबूतों की तलाश में क्राइम ब्रांच, नहीं मिला फोन और कपड़े

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sagar Rana Murder Case
Sagar Rana Murder Case
pti photo

Sagar Rana Murder Case: हत्या के मामले मेंदिल्ली पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद सुशील कुमार की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. दिल्ली पुलिस 23 वर्षीय पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के मामले में दो बार के ओलंपिक पदक विजेता पर सबूत नष्ट करने का आरोप लगा सकती है. धनखड़ की 04 मई को दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में हुई मारपीट के दौरान मौत हो गई थी. सुशील और उसके साथियों पर पहलवान की हत्या का आरोप लगाया गया है. सुशील फिलहाल दिल्ली पुलिस की हिरासत में है, जिसे एक हफ्ते पहले गिरफ्तार किया गया था.

सबूतों की तलाश में क्राइम ब्रांच

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली पुलिस ने दावा किया है कि सुशील ने मोबाइल फोन और वीडियो फुटेज सहित मामले से जुड़े सबूतों को नष्ट करने की कोशिश की. सबूतों को नष्ट करने के लिए दिल्ली पुलिस दो बार के ओलंपिक पदक विजेता के खिलाफ 201 आईपीसी जोड़ने की संभावना है. सुशील भी कथित तौर पर जांच में सहयोग नहीं कर रहा है और उसका मोबाइल फोन अभी तक खोजा नहीं जा सका है.

हरिद्वार लेकर पहुंची पुलिस 

मामले की जांच कर रही दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा की टीम सोमवार को आगे की जांच के लिए सुशील को हरिद्वार ले गई. सुशील, जो 23 वर्षीय की हत्या के बाद से फरार था, ने गिरफ्तारी से बचने के लिए कई बार स्थान बदला था और कथित तौर पर कुछ दिनों के लिए हरिद्वार में छिपा हुआ था. कथित तौर पर उन्होंने हरिद्वार में अपने मोबाइल फोन से छुटकारा पा लिया.धनखड़ की हत्या के आरोप में सुशील को उत्तर रेलवे पहले ही निलंबित कर चुका है और शनिवार को दिल्ली की एक अदालत ने उसकी पुलिस हिरासत दो दिन बढ़ा दी थी.

इस बीच, अदालत ने पुलिस पूछताछ के लिए उसके सहयोगी अजय की हिरासत भी चार दिन के लिए बढ़ा दी. इससे पहले, छत्रसाल स्टेडियम से घटना का वीडियो फुटेज सामने आया था, जहां स्टार पहलवान को 23 वर्षीय राणा को उसके दोस्तों के साथ स्टेडियम की पार्किंग में डंडे से पीटते हुए नजर आया था. विवाद के दौरान गंभीर रूप से घायल हुए राणा की दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें