1. home Home
  2. sports
  3. pv sindhu reaches quarterfinals of indonesian open defeats germany yvonne li aml

इंडोनेशियर ओपन के क्वार्टरफाइनल में पहुंची पीवी सिंधू, जर्मनी की युवोने लि को हराया

जर्मनी की युवोने लि को सीधे सेटों में हराकर भारत की स्टार शटलर पीवी सिंधू ने इंडोनिशया ओपन के क्वार्टरफाइनल में प्रवेश कर लिया है. अब संधू का मुकाबला स्पेन की बिट्रिज कोरालेस और दक्षिण कोरिया की सिम युजिन के बीच होने वाले दूसरे दौर की विजेता खिलाड़ी से होगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पीवी सिंधू ने जर्मनी की लि को हराकर इंडोनेशिया ओपन के क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया.
पीवी सिंधू ने जर्मनी की लि को हराकर इंडोनेशिया ओपन के क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया.
PTI

बाली : शीर्ष भारतीय शटलर पीवी सिंधू ने गुरुवार को यहां जर्मनी की युवोने लि पर आसानी से सीधे गेम में जीत दर्ज कर इंडोनेशिया ओपन सुपर 1000 बैडमिंटन टूर्नामेंट के महिला एकल क्वार्टरफाइनल में प्रवेश कर लिया है. मौजूदा विश्व चैम्पियन और तीसरी वरीयता प्राप्त सिंधू को दूसरे दौर के मैच में जरा भी पसीना नहीं बहाना पड़ा, और आसानी से जीत मिली.

उन्होंने 850,000 डॉलर की पुरस्कार राशि के टूर्नामेंट में दुनिया की 26वें नंबर की खिलाड़ी को 37 मिनट में 21-12 और 21-18 से शिकस्त दी. लि के खिलाफ पहली बार खेल रहीं दुनिया की सातवें नंबर की खिलाड़ी सिंधू शुरू से पूरी तरह से नियंत्रण में दिखीं.

सिंधू का दबदबा इस तरह का था कि दो बार की इस ओलंपिक पदक विजेता ने पहला गेम आसानी से अपने नाम कर लिया जिसमें उन्होंने लगातार सात अंक जुटाए. दूसरे गेम में हालांकि लि ने अच्छी वापसी की कोशिश की जिससे यह गेम बराबर की टक्कर वाला रहा. लेकिन सिंधू ने जर्मनी की खिलाड़ी को फायदा नहीं उठाने दिया और मैच जीत लिया.

सिंधू का सामना अब क्वार्टरफाइनल में स्पेन की बिट्रिज कोरालेस और दक्षिण कोरिया की सिम युजिन के बीच होने वाले दूसरे दौर की विजेता खिलाड़ी से होगा.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें