1. home Home
  2. sports
  3. pv sindhu lost in the semi finals of indonesia open 2021 defeated by thailand ratchanok intanon avd

Indonesia Open 2021: पीवी सिंधू सेमीफाइनल में हारकर बाहर, थाईलैंड की रेचानोक ने हराया

भारत की स्टार शटलर पीवी सिंधू ने लगातार दो टूर्नामेंट में निराश किया. सिंधू Indonesia Open 2021 टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में हारकर बाहर हो गयी हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पीवी सिंधू सेमीफाइनल में हारी
पीवी सिंधू सेमीफाइनल में हारी
twitter

दो बार की ओलंपिक पदक विजेता पी वी सिंधू (PV Sindhu) को इंडोनिशया ओपन सुपर 1000 टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पूर्व विश्व चैम्पियन थाईलैंड की रेचानोक इंतानोन ने हराया.

तीसरी वरीयता प्राप्त पी वी सिंधू को दुनिया की आठवें नंबर की खिलाड़ी रेचानोक ने 54 मिनट में 15-21, 21-9, 21-14 से हराया. यह लगातार तीसरी बार पी वी सिंधू की सेमीफाइनल में हार थी. वह पिछले सप्ताह इंडोनेशिया मास्टर्स और अक्टूबर में फ्रेंच ओपन में सेमीफाइनल में हारने से पहले टोक्यो ओलंपिक में भी सेमीफाइनल हार गई थी.

दुनिया की सातवें नंबर की खिलाड़ी सिंधू का रेचानोक के खिलाफ इस मैच से पहले 4-6 का रिकॉर्ड था. वह पिछले दो मुकाबले भी हारी थी. सिंधू ने अच्छी शुरुआत करते हुए जल्दी ही 8-3 की बढ़त बना ली.

रेचानोक ने यह अंतर 9-10 कर दिया और ब्रेक तक सिंधू के पास एक ही अंक की बढ़त थी. ब्रेक के बाद सिंधू ने लगातार तीन अंक बनाये और रेचानोक को मौका नहीं देकर पहला गेम जीत लिया. इसके बाद दूसरे गेम में रेचानोक ने ब्रेक तक 11-7 की बढ़त बना ली.

अगले दस में से नौ अंक भी उसने अपने नाम करके दूसरा गेम जीत लिया. तीसरे गेम में सिंधू ने कई गलतियां की जिसका थाई खिलाड़ी ने फायदा उठाया. सिंधू आखिरी बार स्विस ओपन के फाइनल में पहुंची थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें