1. home Home
  2. sports
  3. pro kabaddi league match 33 tamil thalaivas beat up yoddha manjeet surender gill avd

Pro Kabaddi League: तमिल थलाइवाज ने यूपी योद्धा को 39-33 से हराया, सुरेंदर गिल पर भारी पड़े मनजीत

प्रदीप नरवाल अपनी टीम के लिए कुछ खास नहीं कर पा रहे हैं. तमिल थलाइवाज के खिलाफ प्रदीप ने 6 प्वाइंट बनाये, जबकि रेडर सुरेंदर गिल ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 14 प्वाइंट बनाये.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तमिल थलाइवाज ने यूपी योद्धा को हराया
तमिल थलाइवाज ने यूपी योद्धा को हराया
twitter

Pro Kabaddi League के 33वें मुकाबले में तमिल थलाइवाज (Tamil Thalaivas) ने यूपी योद्धा (UP Yoddha) को 39-33 से हरा दिया. तमिल थलाइवाज की टीम ने सीजन में अपनी दूसरी जीत दर्ज की है, जबकि यूपी योद्धा की दो ड्रॉ के बाद दूसरी हार है. सीजन में यूपी को केवल एक जीत ही नसीब हो गयी है. जबकि टीम में प्रो कबड्डी के इतिहास के सबसे महंगे और सफल रेडर प्रदीप नरवाल हैं.

प्रदीप नरवाल अपनी टीम के लिए कुछ खास नहीं कर पा रहे हैं. तमिल थलाइवाज के खिलाफ प्रदीप ने 6 प्वाइंट बनाये, जबकि रेडर सुरेंदर गिल ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 14 प्वाइंट बनाये. इसके साथ ही डिफेंडर शुभम कुमार ने 4 अंक बनाये. लेकिन इसके बावजूद यूपी की टीम जीत दर्ज नहीं कर पायी.

दूसरी ओर तमिल थलाइवाज की ओर से रेडर मनजीत ने 7 प्वाइंट बनाये. जबकि सब्सटीट्यूट खिलाड़ी अजिंक्य पावर ने 6 प्वाइंट बनाये. जबकि डिफेंडर सागर ने 4 अंक अपनी टीम के लिए बनाये. के प्रपंजन ने भी 4 प्वाइंट अपनी टीम के लिए बनाये. कप्तान सुरजीत सिंह ने 3 अंक बनाये.

पहले हाफ से ही तमिल थलाइवाज ने यूपी योद्धा पर दबादबा कायम कर लिया था. पहले हाफ में यूपी ने 10 प्वाइंट बनाये, तो तमिल थलाइवाज ने 21 प्वाइंट बनाये. जिसमें एक बार तमिल थलाइवाज ने यूपी को एक बार ऑल आउट भी किया और दो प्वाइंट बनाये.

दूसरी हाफ में यूपी का रहा दबदबा

पहले हाफ में पिछड़ने के बाद दूसरे हाफ में यूपी योद्धा की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया और तमिल पर बढ़त लिया. हालांकि यह बढ़त जीत दिलाने के लिए काफी नहीं थे. दूसरे हाफ में यूपी योद्धा का प्वाइंट 23 और तमिल थलाइवाज का प्वाइंट 18 था. दूसरे हाफ में दोनों टीमों ने एक-दुसरे को एक-एक बार ऑल आउट किया और दो-दो प्वाइंट अपनी टीम के लिए जुटाये.

प्वाइंट टेबल की बात करें तो यूपी को हराने के बाद तमिल थलाइवाज की टीम 19 प्वाइंट लेकर 5वें स्थान पर पहुंच गयी है. जबकि यूपी की टीम हार के बाद 14 अंक लेकर 8वें स्थान पर पहुंच गयी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें