1. home Home
  2. sports
  3. pro kabaddi league match 20 up yoddha and gujarat giants match draw pardeep narwal and rakesh narwal avd

Pro Kabaddi League: यूपी योद्धा और गुजरात जायंट्स का मुकाबला ड्रॉ पर खत्म, प्रदीप नरवाल भी नहीं दिला पाये जीत

UP Yoddha and Gujarat Giants match draw प्रो कबड्डी इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी स्टार रेडर प्रदीप नरवाल भी अपनी टीम यूपी योद्धा को जीत नहीं दिला पाये. हालांकि उन्होंने बुधवार को अपनी टीम के लिए सुपर 10 रेड के साथ 11 अंक जुटाये.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
यूपी योद्धा और गुजरात जायंट्स का मुकाबला ड्रॉ
यूपी योद्धा और गुजरात जायंट्स का मुकाबला ड्रॉ
twitter

प्रो कबड्डी सीजन 8 (Pro Kabaddi League) का 20वां मुकाबला जो की यूपी योद्धा (UP Yoddha ) और गुजरात जायंट्स (Gujarat Giants ) के बीच खेला गया मुकाबला ड्रॉ पर खत्म हो गया. दोनों टीम को स्कोर 32-32 रहा.

प्रो कबड्डी इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी स्टार रेडर प्रदीप नरवाल भी अपनी टीम यूपी योद्धा को जीत नहीं दिला पाये. हालांकि उन्होंने बुधवार को अपनी टीम के लिए सुपर 10 रेड के साथ 11 अंक जुटाये. लेकिन उन्हें साथी खिलाड़ियों का उतना सपोर्ट नहीं मिल पाया. प्रदीप के अलावा यूपी की ओर से सुरेंद्र गिल ने 6, डिफेंडर आशु सिंह और सुजीत ने 3-3 प्वाइंट बनाये. जबकि रोहित तोमर ने 2, कप्तान नीतीश कुमार ने 1, सब्सटीट्यूट खिलाड़ी श्रीकांत और साहिल ने भी 1-1 अंक बनाये.

दूसरी ओर गुजरात की ओर से राकेश नरवाल ने शानदार 13 अंक बनाये. राकेश को भी अपनी टीम का उतना सपोर्ट नहीं मिला. गुजरात की ओर से रेडर अजय कुमार और डिफेंडर गिरीश मारुती ने 4-4 अंक बनाये. प्रवेश बेनीवाल ने 2, ऑलराउंडर राकेश ने 3 और सब्सटीट्यूट खिलाड़ी प्रदीप कुमार ने 2-2 प्वाइंट बनाये.

पहले हाफ में गुजरात ने यूपी पर 6 अंकों की बढ़त बना ली थी. जिसमें एक बार गुजरात ने यूपी को ऑल आउट भी कर दिया था. लेकिन दूसरे हाफ में यूपी ने शानदार वापसी की और स्कोर को 18-12 पर पहुंचा दिया और मैच को ड्रॉ कराने में सफल रहा. दूसरे हाफ में यूपी ने गुजरात को एक बार ऑल आउट कर दिया था, जिससे उसे दो प्वाइंट भी मिले.

लगातार दो ड्रॉ के बावजूद गुजरात प्वाइंट टेबल में नंबर दो

गुजरात की टीम अबतक केवल एक मैच ही जीत पायी है, जबकि एक में हार और लगातार दो मैचों में ड्रॉ का सामना करना पड़ा. चार मैचों में 12 अंक लेकर गुजरात की टीम प्वाइंट टेबल में नंबर दो पर बनी हुई है. जबकि यूपी की टीम केवल एक जीत और दो हार के बाद 10 अंक लेकर 7वें नंबर पर पहुंच गयी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें