1. home Hindi News
  2. sports
  3. pro kabaddi league 2022 match 107 patna pirates beat puneri paltan guman singhs super raid avd

Pro Kabaddi League 2022: पटना पाइरेट्स ने लगाया जीत का 'पंच', पुनेरी पलटन को 43-26 से रौंदा

पटना पाइरेट्स की ओर से स्टार रेडर गुमान सिंह ने शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने सुपर 10 रेड के साथ कुल 13 प्वाइंट बनाये और पटना को जीत दिलाया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पटना पाइरेट्स ने लगाया जीत का 'पंच'
पटना पाइरेट्स ने लगाया जीत का 'पंच'
twitter

प्रो कबड्डी लीग 2022 (pro kabaddi league 2022) के 107 में मुकाबले में पटना पाइरेट्स (Patna Pirates ) ने रोमांचक मुकाबले में पुनेरी पलटन (Puneri Paltan ) को 26 के मुकाबले 43 पवाइंट से हराया. पटना की जीत में रेडर गुमान सिंह की बड़ी भूमिका रही. पटना पाइरेट्स की यह लगातार पांचवीं जीत थी.

गुमान सिंह का सुपर रेड

पटना पाइरेट्स की ओर से स्टार रेडर गुमान सिंह ने शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने सुपर 10 रेड के साथ कुल 13 प्वाइंट बनाये और पटना को जीत दिलाया. पटना की ओर से स्टार रेडर सचिन ने 6, शुभम शिंदे ने 4 प्वाइंट बनाये. दूसरी ओर पुनेरी पलटन की ओर से असलम इनामदार ने 9, रेडर मोहित गोयट ने 6 और कप्तान नीतिन कुमार ने 4 प्वाइंट बनाये.

पहले हाफ में ही पटना पाइरेट्स का दबदबा

पहले हाफ में ही पटना पाइरेट्स ने अपना दबदबा बना लिया. पटना ने पहले हाफ में 18 प्वाइंट बनाये, तो पुनेरी पलटन का स्कोर केवल 17 था. पटना ने पहले हाफ में एक प्वाइंट की बढ़त बनायी. पहले हाफ में पुनेरी पलटन को एक बार ऑल आउट कर पटना ने दो प्वाइंट लिये. जबकि दूसरे हाफ में पटना पाइरेट्स ने पुनेरी पलटन को बुरी तरह से रौंदा. दूसरे हाफ में पटना का स्कोर जहां 25 था, वहीं पुनेरी पलटन का स्कोर केवल 9 था. दूसरे हाफ में पटना ने दो बार पुनेरी पलटन का आल आउट किया, जिससे उसे 4 अंक मिले.

पटना की लगातार पांचवीं जीत, प्वाइंट टेबल में नंबर वन पर दबदबा कायम

पटना पाइरेट्स की टीम इस समय प्वाइंट टेबल में नंबर पर बनी हुई है. पटना की यह लगातार पांचवीं जीत थी, जिसके बाद टीम ने पहले स्थान पर अपनी स्थिति को और भी मजबूत कर लिया है. पटना ने अबतक 18 मैच खेले हैं, जिसमें उसे 13 में जीत और केवल 4 में हार का सामना करना पड़ा है. पटना के कुल 70 प्वाइंट हैं. दूसरी ओर लगातार चार जीत के बाद पुनेरी पलटन को पटना से हार मिली. जिससे उसे प्वाइंट टेबल में नुकसान हुआ और 42 अंक लेकर 11वें स्थान पर पहुंच गयी. पुनेरी पलटन ने अबतक 16 मैच खेले हैं, जिसमें उसे 8 में जीत और 8 में हार का सामना करना पड़ा है. टीम ने एक भी मैच ड्रॉ नहीं खेला.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें