1. home Hindi News
  2. sports
  3. other sports
  4. uttarakhand bjp mla allegations of sexual harassment dna test allegations congress politics uttarakhand chief minister mahesh negi bjp mla pkj

विधायक पर यौन उत्पीड़न का आरोप सीएम ने कहा, डीएनए टेस्ट के लिए तैयार हैं विधायक महेश नेगी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भाजपा विधायक महेश नेगी
भाजपा विधायक महेश नेगी
फाइल फोटो

भाजपा विधायक महेश नेगी पर लगे महिला उत्पीडन आरोप मामले में अब राजनीति तेज हो गयी है. पुलिस ने आरोपी भाजपा विधायक महेश नेगी से दोबारा पूछताछ की है. आरोप लगाने वाली महिला के पति से भी पूछताछ की गयी है. पुलिस नेगी और महिला की तरफ से दिये गये, कागजात की भी जांच कर रही है. पुलिस ने कहा, बच्ची और विधायक नेगी के डीएनए टेस्ट के जांच की मांग भी की गयी है

इस मामले पर उतराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा, महेश नेगी ने स्पष्ट तौर पर कहा है कि वह डीएनए टेस्ट के लिए राजी हैं दूसरी तरफ पुलिस भी इस मामले की जांच कर रही है. यह मामला अब महिला आयोग के पास भी पहुंचा है. उत्तराखंड महिला आयोग की अध्यक्ष ने बताया कि मुझे अल्मोड़ा जिला पंचायत के अध्यक्ष और पीड़िता की शिकायत मिली है.

उन्होंने मुझे पत्र लिखकर सूचित किया है कि पीड़िता और उसके बच्चे की जान को खतरा है. महिला आयोग की अध्यक्ष ने कहा कि मैंने अल्मोड़ा के एसएसपी को मामले की जांच करने और 29 अगस्त तक रिपोर्ट करने को कहा है. इस मामले पर अब राजनीति भी तेज हो रही है.

कांग्रेस भाजपा पर आरोप लगा रही है कि वह अपने विधायक को बचा रही है. कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार का पुतला फूंका है. कांग्रेस का आरोप है कि प्रदेश सरकार पर आरोपी विधायक को संरक्षण दे रही है. कांग्रेस महानगर अध्यक्ष संदीप सहगल ने कहा कि भाजपा राज में यौन शोषण की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही हैं.

इन वारदातों पर अंकुश लगाने में राज्य सरकार पूरी तरह विफल साबित हो रही है. गौरतलब है कि अल्मोड़ा की एक महिला ने भाजपा विधायक महेश नेगी पर यौन शोषण का आरोप लगाया है और कहा कि उनकी एक बेटी भी है, जिसका पैटरनिटी टेस्ट कराने के लिए भी महिला तैयार है.

Posted By - Pankaj Kumar Pathak

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें