ब्रिटिश गोताखोर पत्नी के साथ स्पेन में मृत पाया गया

लंदन : मेलबर्न में 1956 ओलंपिक में शिरकत करने वाले ब्रिटेन के पूर्व गोताखोर और उनकी पत्नी को स्पेन में उनके घर में मृत पाया गया. इन दोनों को गोली मारी गई है. दो राष्ट्रमंडल खेलों में भी हिस्सा लेने वाले 77 वर्षीय पीटर तार्से और उनकी 77 वर्षीय पत्नी जीन को कोस्टा ब्लांका में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 31, 2015 2:23 PM

लंदन : मेलबर्न में 1956 ओलंपिक में शिरकत करने वाले ब्रिटेन के पूर्व गोताखोर और उनकी पत्नी को स्पेन में उनके घर में मृत पाया गया. इन दोनों को गोली मारी गई है. दो राष्ट्रमंडल खेलों में भी हिस्सा लेने वाले 77 वर्षीय पीटर तार्से और उनकी 77 वर्षीय पत्नी जीन को कोस्टा ब्लांका में बेनीडोर्म के निकट शालो में उनके घर में मृत पाया गया. ये दोनों पिछले 18 साल से यहां रह रहे थे.

डेली टेलीग्राफ की खबर के अनुसार इन दोनों को इनके मित्रों ने सबसे पहले मृत देखा जो कई दिनों से इन दोनों के नहीं दिखने के कारण चिंतित थे. तार्से और उनकी पत्नी के दो बेटे हैं. स्पेन की राष्ट्रीय पुलिस फोर्स गार्डिया सिविल के एक प्रवक्ता ने बताया कि ऐसा लगता है कि दोनों को कम कैलीबर के हथियार से गोली मारी गई लेकिन घर के अंदर जबरदस्ती घुसने के कोई निशान नहीं हैं.

Next Article

Exit mobile version