अर्जुन अटवाल बने दुबई ओपन विजेता

नयी दिल्‍ली : भारतीय गोल्‍फ खिलाड़ी अर्जुन अटवाल ने दुबई ओपन खिताब जीत लिया है. एशियन गोल्‍फ टूर के तहत आयोजित 5 लाख की ईनामी राशी वाले इस खिताब में अटवाल ने 19 वर्षीय दक्षिण कोरियाई खिलाड़ी वांग जुंग हून को एक स्‍ट्रोक से हराकर यह खिताब हासिल किया है. अपने करियर के यह आठवें […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 22, 2014 12:59 PM

नयी दिल्‍ली : भारतीय गोल्‍फ खिलाड़ी अर्जुन अटवाल ने दुबई ओपन खिताब जीत लिया है. एशियन गोल्‍फ टूर के तहत आयोजित 5 लाख की ईनामी राशी वाले इस खिताब में अटवाल ने 19 वर्षीय दक्षिण कोरियाई खिलाड़ी वांग जुंग हून को एक स्‍ट्रोक से हराकर यह खिताब हासिल किया है. अपने करियर के यह आठवें एशियन टूर में अर्जुन ने फाइनल राउंड में 6 अंडर 66 का स्‍कोर बनाया. जबकि चारों राउंड को मिलाकर उन्‍होंने 16 अंडर 272 का स्‍कोर बनाकर इस खिताब को अपने नाम किया है.

41वर्षीय अर्जुन ने इससे पहले पेशावर में 2010 में हुए पीजीए टूर में अपने करियर का पहला वेंडहेल चैंपियनशिप का खिताब जीता था. दुबई ओपन खिताब पाने के बाद माना जा रहा है कि अर्जन चार साल लंबे इंतजार के बाद फिर से फार्म में लौट आए हैं.
खुशी की बात है कि दुबई ओपन में अर्जुन के साथ अन्‍य भारतीय खिलाडि़यों का भी प्रदर्शन अच्‍छा रहा. शिव कपूर और गगनजीत भुल्लर संयुक्‍त रूप से 11वें नंबर पर रहे वहीं जीव मिल्‍खा 31वें स्‍थान पर रहे.अर्जुन को उनकी जीत पर दुनिया के दिग्‍गज गोल्‍फर और अर्जुन के करीबी टाइगर वूड्स ने उन्‍हें सबसे पहले बधाई दी.

Next Article

Exit mobile version