शारापोवा डब्ल्यूटीए फाइनल्स से बाहर, नंबर एक बनने का मौका गंवाया

सिंगापुर : रुस की स्टार खिलाड़ी मारिया शारापोवा डब्ल्यूटीए फाइनल्स से बाहर हो गयीं हैं. बाहर होने से शारापोवा ने नंबर वन बनने का मौका भी गंवा दिया है. रुस की स्‍टार खिलाड़ी जीत दर्ज करने के बावजूद आज टूर्नामेंट से बाहर हो गई. शारापोवा को टूर्नामेंट में अपनी उम्मीदें जीवंत रखने के लिए एग्निएज्का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 24, 2014 5:50 PM

सिंगापुर : रुस की स्टार खिलाड़ी मारिया शारापोवा डब्ल्यूटीए फाइनल्स से बाहर हो गयीं हैं. बाहर होने से शारापोवा ने नंबर वन बनने का मौका भी गंवा दिया है. रुस की स्‍टार खिलाड़ी जीत दर्ज करने के बावजूद आज टूर्नामेंट से बाहर हो गई.

शारापोवा को टूर्नामेंट में अपनी उम्मीदें जीवंत रखने के लिए एग्निएज्का रदवांस्का को सीधे सेटों में हराना था लेकिन पहला सेट जीतने के बाद उन्होंने दूसरे सेट में तीन मैच प्वाइंट गंवाए और फिर टाईब्रेकर में सेट भी गंवा दिया.

शारापोवा ने मैच 7-5, 6-7, 6-2 से जीता लेकिन 2004 की चैम्पियन टूर्नामेंट से बाहर हो गई. इससे पूर्व उन्हें पहले दो राउंड रोबिन मुकाबलों में डेनमार्क की कैरोलीन वोजनियाकी और चेक गणराज्य की पेत्रा क्वितोवा के हाथों शिकस्त का सामना करना पड़ा था. शारापोवा अब साल की अंतिम रैंकिग में अमेरिका की सेरेना विलियिम्स को शीर्ष से नहीं हटा पाएंगी.

Next Article

Exit mobile version