सिनसिनाटी ओपन:इवानोविच फाइनल में,मारिया शारापोवा की छुट्टी

सिनसिनाटी : सर्बिया की एना इवानोविच ने बीमारी से उबरते हुए फ्रेंच ओपन चैंपियन मारिया शारापोवा को 6-2, 5-7, 7-5 से हरा कर सिनसिनाटी मास्टर्स के फाइनल में प्रवेश कर लिया. दुनिया की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी का सामना अब सेरेना विलियम्स से होगा. अमेरिका की शीर्ष वरीयता प्राप्त सेरेना ने कैरोलीन वोज्नियाकी को 2-6, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 18, 2014 8:37 AM

सिनसिनाटी : सर्बिया की एना इवानोविच ने बीमारी से उबरते हुए फ्रेंच ओपन चैंपियन मारिया शारापोवा को 6-2, 5-7, 7-5 से हरा कर सिनसिनाटी मास्टर्स के फाइनल में प्रवेश कर लिया. दुनिया की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी का सामना अब सेरेना विलियम्स से होगा. अमेरिका की शीर्ष वरीयता प्राप्त सेरेना ने कैरोलीन वोज्नियाकी को 2-6, 6-2, 6-4 से हराया.

इवानोविच अपने मुकाबले में आगे चल रही थी, लेकिन बीच में उनकी तबीयत खराब हो गयी. शारापोवा ने इसका फायदा उठाते हुए दूसरा सेट जीत लिया, लेकिन इवानोविच ने तीसरे सेट में दूसरे मैच प्वाइंट पर बैकहैंड पर विनर लगाते हुए फाइनल में जगह बनायी. इवानोविच और सेरेना का सामना इस सत्र में चौथी बार होगा. दो सप्ताह पहले स्टैनफोर्ड में 61वां डब्ल्यूटीए खिताब जीतनेवाली सेरेना 2007 के बाद से पहली बार लगातार तीसरा टूर्नामेंट खेल रही है.

Next Article

Exit mobile version