तीरंदाजी विश्वकप में भारत को है तीन स्वर्ण की उम्मीद

कोलकाता:पौलेंड के रोकला में हो रहे तीरंदाजी विश्व कप के चौथे चरण के फाइनल में भारतीय पुरुष और महिला रिकर्व टीमों ने प्रवेश कर लिया है. यहां मिली सूचना के अनुसार शीर्ष वरीय भारतीय तीरंदाजों की तिकडी तरुणदीप राय, जयंत तालुकदार और अतानु दास ने चीन को 5-4 से पराजित कर जबकि दीपिका कुमारी, बोम्बाल्या […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 9, 2014 2:31 PM

कोलकाता:पौलेंड के रोकला में हो रहे तीरंदाजी विश्व कप के चौथे चरण के फाइनल में भारतीय पुरुष और महिला रिकर्व टीमों ने प्रवेश कर लिया है.

यहां मिली सूचना के अनुसार शीर्ष वरीय भारतीय तीरंदाजों की तिकडी तरुणदीप राय, जयंत तालुकदार और अतानु दास ने चीन को 5-4 से पराजित कर जबकि दीपिका कुमारी, बोम्बाल्या देवी लैशराम और लक्ष्मीरानी माझी की दूसरी वरीयता प्राप्त महिला टीम ने बीती रात अपने प्रतिद्वंद्वी जार्जिया को 6-2 से शिकस्त देकर संबंधित फाइनल्स में प्रवेश किया.

दोनों भारतीय टीमें कल यहां होने वाले टीम फाइनल्स में मेक्सिको के प्रतिद्वंद्वियों से भिडेंगी. अभिषेक वर्मा और पुरवाशा शेंदे की कम्पाउंड मिश्रित जोडी फाइनल में पहुंच चुकी है, भारत ने इस तरह सत्र के आखिर के टूर्नामेंट से कम से कम तीन पदक पक्के कर लिये हैं.

इसके अलावा दीपिका रिकर्व व्यक्तिगत और तालुकदार के साथ मिश्रित जोडी में कांस्य पदक के लिये भिडेंगी.

Next Article

Exit mobile version