डूरंड कप के कार्यक्रम में बदलाव, सिलीगुड़ी में नहीं कोलकाता में होंगे ग्रुप डी के मैच

कोलकाता : डूरंड कप फुटबॉल टूर्नामेंट के ग्रुप डी के मैच अब सिलीगुड़ी के बजाय कोलकाता में होंगे, जबकि कार्यक्रम में बदलाव किया गया है तथा सेमीफाइनल अब पूर्व निर्धारित कार्यक्रम से एक दिन बाद 21 अगस्त को होंगे. नये कार्यक्रम के अनुसार ग्रुप डी के पहले पांच मैच सिलीगुड़ी स्टेडियम में खेले जाएंगे, जबकि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 29, 2019 4:51 PM

कोलकाता : डूरंड कप फुटबॉल टूर्नामेंट के ग्रुप डी के मैच अब सिलीगुड़ी के बजाय कोलकाता में होंगे, जबकि कार्यक्रम में बदलाव किया गया है तथा सेमीफाइनल अब पूर्व निर्धारित कार्यक्रम से एक दिन बाद 21 अगस्त को होंगे.

नये कार्यक्रम के अनुसार ग्रुप डी के पहले पांच मैच सिलीगुड़ी स्टेडियम में खेले जाएंगे, जबकि एक अन्य मैच मोहन बागान ग्राउंड पर होगा. इंडियन सुपर लीग की पूर्व चैंपियन चेन्नइयिन एफसी, गोकुलम केरल, टीआरएयू और वायु सेना की टीमें ग्रुप डी में हैं.

टूर्नामेंट का पहला मैच दो अगस्त को मोहन बागान और मोहम्मडन स्पोर्टिंग के बीच साल्टलेक स्टेडियम में खेला जाएगा. इस टूर्नामेंट में कुल 16 टीमें भाग लेंगी जिन्हें चार ग्रुप में बांटा गया है. डूरंड कप की शुरुआत 1888 में हुई थी और पहली बार बंगाल में इसका आयोजन किया जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version