1. home Hindi News
  2. sports
  3. olympic medalist wrestler sushil kumar accused of murder police searching avd

ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार पर हत्या का आरोप, पुलिस कर रही तलाश

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार पर हत्या का आरोप
ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार पर हत्या का आरोप
twitter

बीजिंग ओलंपिक (Beijing Olympics) में कांस्य और लंदन ओलंपिक (London olympics) में रजत पदक जीतने वाले पहलवान सुशील कुमार (Sushil Kumar accused of murder) पर हत्या का आरोप है. इधर पुलिस लगातार पहलवान की खोज में तलाशी कर रही है. लेकिन अब तक सफलता हाथ नहीं लगी है.

क्या है मामला ?

मॉडल टाउन इलाके में एक फ्लैट को खाली कराने को लेकर झड़प हुई थी, जिसमें कथित रूप से बेरहमी से पीटने के कारण 23 साल के एक पहलवान की मौत हो गयी जबकि उसके दो साथी घायल हो गये. घटना घटना मंगलवार और बुधवार के दरमियान रात को छत्रसाल स्टेडियम में घटी. सुशील कुमार इस मामले में प्राथमिकी में नामजद हैं.

इसी घटना को लेकर पुलिस सुशील कुमार की लगातार तलाश कर रही है. बताया जा रहा है, उस घटना के बाद से सुशील कुमार फरार हैं और पुलिस लगातार उनकी तलाश कर रही है. दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के अलावा पड़ोसी राज्यों में भी सुशील की खोज की जा रही है. पीड़ित पक्ष का आरोप है कि घटना के समय सुशील भी घटनास्थल पर मौजूद थे.

क्या कहना है पुलिस का ?

पुलिस के अनुसार सुशील, अजय, प्रिंस, सोनू, सागर, अमित और अन्य के बीच पार्किंग क्षेत्र में झगड़ा हुआ. इसके बाद पुलिस ने मॉडल टाउन पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें