1. home Home
  2. sports
  3. neeraj chopras gold medal amazing neerajs free petrol in bharuch free ropeway tour in junagadh gujarat avd

GOLD का कमाल, यहां 'नीरज' नाम वालों को फ्री पेट्रोल और सैर का ऑफर !

Neeraj Chopra gold medal, free petrol, Bharuch, free ropeway tour, Junagadh, Gujarat भरूच में एक पेट्रोल पंप मालिक ने नीरज नाम वालों को मुफ्त पेट्रोल (free petrol) देने का अनोखा ऑफर दिया है. जबकि जूनागढ़ में नीरज नाम वालों को फ्री सैर कराने का ऑफर दिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Neeraj Chopra gold medal
Neeraj Chopra gold medal
pti photo

टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics 2020) में गोल्ड जीतकर नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) इस समय सभी के दिलो-दिमाग पर छा गये हैं. हर कोई उनकी उपलब्धि पर जश्न मना रहा है. टोक्यो से स्वदेश वापसी पर उनका और पूरी ओलंपिक टीम का भव्य स्वागत किया गया. इधर गुजरात के भरूच और जूनागढ़ से जश्न की अजीबो-गरीब खबर सामने आ रही है. खबर है कि भरूच में एक पेट्रोल पंप मालिक ने नीरज नाम वालों को मुफ्त पेट्रोल (free petrol) देने का अनोखा ऑफर दिया है. जबकि जूनागढ़ में नीरज नाम वालों को फ्री सैर कराने का ऑफर दिया है.

दरअसल न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार गुजरात के भरूच में एक पेट्रोल पंप के मालिक जिनका नाम अयूब पठान है, उन्होंने ओलंपिक गोल्डमेडलिस्ट नीरज चोपड़ा को सम्मान देने के लिए अपने पंप में नीरज नाम के हर शख्स को फ्री पेट्रोल देने की घोषणा कर दी है.

फ्री पेट्रोल के लिए नियम और शर्तें लागू

पेट्रोल पंप मालिक ने फ्री पेट्रोल लेने के लिए कुछ नियम और शर्तें लागू की है. जिसके अनुसार यह ऑफर केवल नीरज नाम वालों के लिए है. दूसरा ऑफर केवल दो दिनों के लिए है. तीसरा 501 रुपये तक का ही फ्री पेट्रोल दिया जा रहा है. इसके अलावा इस ऑफर का लाभ लेने वाले नीरज नाम के हर शख्स को अपना वैध आईडी कार्ड दिखाना होगा.

GOLD का कमाल, यहां 'नीरज' नाम वालों को फ्री पेट्रोल और सैर का ऑफर !
ANI

इधर इसी तरह का ऑफर जूनागढ़ के गिरनार रोप-वे में नीरज नाम के लोगों को फ्री में सैर कराया जा रहा है. कंपनी ने यह ऑफर गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा को सम्मान देने के लिए दिया है. मीडिया रिपोर्ट क अनुसार नीरज नाम के लोग 20 अगस्त तक इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं.

नीरज पर पैसों की बरसात

गोल्ड मेडल जीतने के बाद नीरज चोपड़ा पर पैसों की भी बरसात हो रही है. हरियाणा सरकार ने 6 करोड़ रुपये देने की घोषणा की है, तो पंजाब सरकार 2 करोड़, मणिपुर सरकार 1 करोड़ और बीसीसीआई ने भी एक करोड़ रुपये देने की घोषणा की है. नीरज सहित ओलंपिक मेडलिस्टों को फ्री हवाई सफर का भी ऑफर मिल चुका है.

गौरतलब है कि भाला फेंक स्पर्धा के फाइनल में नीरज चोपड़ा ने अपने दूसरे प्रयास में 87.58 मीटर भाला फेंककर इतिहास रच डाला. 100 साल से अधिक के ओलंपिक इतिहास में भारत को नीरज ने एथलेटिक्स में पहली बार मेडल दिलाया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें