1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. virender sehwag is happy to see dhoni again on the field said ipl 2020 will be special avd

धौनी को फिर से मैदान पर देखकर खुश हैं वीरेंद्र सहवाग, कहा - खास होगा आईपीएल 2020

By Agency
Updated Date
twitter

मुंबई : भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग को इस साल की इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) को ‘ज्यादा विशेष' होने की उम्मीद है और इसका मुख्य कारण महेंद्र सिंह धौनी का एक साल के लंबे समय बाद अंतरराष्ट्रीय संन्यास की घोषणा करने के बाद पिच पर लौटना है.

कोविड-19 महामारी के चलते इस साल आईपीएल भारत से बाहर संयुक्त अरब अमीरात में कराया जा रहा है और यह 19 सितंबर से शुरू हो रहा है. सहवाग फ्लिपकार्ट वीडियो पर एक शो ‘पावर प्ले विद चैम्पियंस' की सह मेजबानी करेंगे. उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि यह टूर्नामेंट हर किसी - खिलाड़ियों और साथ ही दर्शकों - के लिये कुछ ज्यादा विशेष होगा.

धौनी को फिर से पिच पर देखना निश्चित रूप से खुशी देने वाला होगा. काफी कुछ होगा, क्या मुझे और ज्यादा कहने की जरूरत है? अगस्त में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा के अपने फैसले से सभी को हैरान करने वाले धौनी आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की अगुआई करेंगे और टीम 19 सितंबर को अबुधाबी में लीग के शुरुआती मैच में गत चैम्पियन मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी.

सहवाग ने कहा कि क्रिकेट भारतीयों की जिंदगी का अहम हिस्सा है और प्रशंसकों ने खेल की बहाली के लिये काफी लंबा इंतजार किया. उन्होंने कहा, मैंने लॉकडाउन में अपना काफी समय पुराने मैचों को देखते हुए उनका विश्लेषण करते हुए बिताया जिसमें मेरी पारियां भी शामिल थीं. क्रिकेट हम भारतीयों के ‘डीएनए' (जीन्स) का अहम हिस्सा है और हमने इसकी वापसी के लिये काफी इंतजार किया.

नेट्स पर जमकर पसीना बहा रहे माही

यूएई में बायो बबल में रहते हुए सभी आठ टीम के खिलाड़ी नेट्स पर जमकर पसीना बहा रहे हैं. महेंद्र सिंह धौनी भी अपनी टीम के साथ दिन-रात अभ्यास में लगे हुए हैं. धौनी के कई वीडियो इस समय सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं. वायरल वीडियो में धौनी को लंबे-लंबे छक्के जड़ते हुए साफ देखा जा सकता है.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें