1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. suresh raina unfollows chennai super kings on twitter amid ipl 2020 whats the truth of this fake news ipl news in hindi upl

IPL 2020: CSK संग बिगड़ रहे सुरेश रैना के रिश्ते, ट्विटर पर अनफॉलो करने का सच क्या है?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सुरेश रैना
सुरेश रैना
File

Suresh Raina Unfollows Chennai Super Kings on Twitter टीम इंडिया के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज सुरेश रैना इस बार आईपीएल में नहीं खेल रहे हैं बावजूद इसके वो लगातार चर्चा में हैं. उनकी टीम सीएसके ने आईपीएल 2020 में जीत के साथ शुरूआत की थी लेकिन इसके बाद टीम की गाड़ी जीत की पटरी से उतरी गई. पहले राजस्थान रॉयल्स फिर दिल्ली कैपिटल्स ने हराया.

चेन्नई को इन दोनों मुकाबलों में सुरेश रैना का कमी काफी खली. बता दें, सुरेश रैना ने आईपीएल की शुरूआत से पहले ही निजी कारणों के चलते टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया था. चेन्नई सुपर किंग्स के मालिक एन श्रीनिवासन ने रैना के फैसले पर नाराजगी जताई थी. अब खबर है कि रैना और सीएसके में अनबन चल रही है. इन कयासों को बल तब मिला जब ये खबर आई कि सुरेश रैना ने ट्विटर पर सीएसके को अनफॉलो कर दिया है. हालांकि पड़ताल के बाद पता चला कि रैना ने सुपरकिंग्‍स के ट्विटर अकाउंट को अनफॉलो नहीं किया है.यह एक फेक न्यूज थी जो काफी तेजी से वायरल हुई.

सुरेश रैना की वापसी की मांग दुबारा ट्रेंड में

शुक्रवार को चेन्नई की लगातार दूसरी हार के बाद, सोशल मीडिया पर सुरेश रैना की वापसी की मांग दुबारा ट्रेंड करने लगी थी. मैच के टीम के कोच स्टीफन प्लेमिंग ने कहा था कि रैना और रायडू के न होने से उनकी टीम बिखर गई है.जबकि सीएसके के सीईओ कासी विस्वनाथन ने उनकी वापसी को लेकर कहा था कि रैना की वापसी मुश्किल लग रही है. विस्वनाथन ने कहा था कि हम रैना को वापस लाने पर विचार नहीं कर सकते.

रैना खुद से वापस गए थे. उनके फैसले का हमलोग सम्मान करते हैं. उन्होंने कहा था कि क्रिकेट में हार-जीत लगी रहती है. हम वापसी जरूर करेंगे. बता दें कि 2008 में एमएस धोनी के साथ सुरेश रैना सीएसके फ्रेंचाइजी का चेहरा बने रहे. सीएसके की अबतक की सफल कहानियों में रैना के उम्‍दा योगदान रहा है. नंबर-3 पर बल्‍लेबाजी करते हुए सुरेश रैना हमेशा ही सुपरकिंग्‍स के मजबूत स्‍तंभ बने रहे और उन्‍होंने अपना सर्वश्रेष्‍ठ दिया.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें