1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. sakshi miss ms dhoni made such demand to team manager in instagram live video of chennai fans enjoying social media avd

साक्षी को सता रही धौनी की याद, कहा - मुझे माही दिखा दो प्लीज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sakshi Dhoni miss MS Dhoni
Sakshi Dhoni miss MS Dhoni
twitter

नयी दिल्ली : चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी का क्रेज अभी कम नहीं हुआ है. फैन्स उनकी बल्लेबाजी देखने के लिए बेसब्र हो रहे हैं. यूएई में 19 सितंबर से शुरू हो रहे आईपीएल 2020 में अपनी टीम को फिर से चैंपियन बनाने के लिए धौनी नेट्स पर जमकर पसीना बहा रहे हैं. इधर उनकी पत्नी साक्षी अपने पति को काफी मिस कर रही हैं. उन्होंने लाइव वीडियो में टीम मैनेजर से ऐसी मांग रख दी कि लोग सोशल मीडिया में मजे ले रहे हैं.

दरअसल चेन्नई सुपर किंग्स ने प्रैक्टिस सेशन को इंस्टाग्राम पर लाइव दिखाया. उस लाइव को साक्षी धौनी भी देख रहीं थीं. लाइव वीडियो में साक्षी ने कमेंट करते हुए कहा कि वह माही को देखना चाहती हैं. उन्होंने कमेंट करते हुए टीम मैनेजर रसेल राधाकृष्ण से कहा, 'रस मुझे माही को देखना है.' साक्षी का कमेंट आना था कि तुरंत कैमरा धौनी पर फोकस कर दिया गया. साक्षी अपने पति धौनी को देखकर काफी खुश हो गईं. साक्षी ने फिर लाइव वीडिया में ही कमेंट करते हुए लिखा, 'शुक्रिया रस, मुझे माही दिख गया.' इसके साथ ही उन्होंने टीम को सीजन के लिए शुभकामनाएं भी दी.

मालूम हो पहली बार ऐसा हुआ है जब आईपीएल टूर्नामेंट में साक्षी धौनी के साथ नहीं है. इससे पहले वो धौनी का हौसला बढ़ाने के लिए मैदान पर हमेशा मौजूद रहती थीं, लेकिन इस बार कोरोना संक्रमण के कारण साक्षी को धौनी से दूर रहना पड़ रहा है.

धौनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के 13 खिलाड़ी आये थे कोरोना की चपेट में

यूएई में आईपीएल 13 की शुरुआत से पहले चेन्नई सुपर किंग्स को उस समय तगड़ा झटका लगा था, जब धौनी की टीम के 13 खिलाड़ी कोरोना संक्रमित हो गये थे. कयास तो ये भी लगाये जाने लगे थे कि इसबार चेन्नई सुपर किंग्स का आईपीएल खेल पाना मुश्किल है. हालांकि चेन्नई के सभी खिलाड़ी अब कोरोना के संक्रमण से बाहर आ चुके हैं.

चेन्नई और मुंबई के बीच पहला मुकाबला

मालूम हो आईपीएल 20220 की शुरुआत 19 सितंबर से हो रही है. पहले मुकाबले में रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस और धौनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स आमने-सामने होगी. आईपीएल परंपरा के अनुसार मौजूदा चैंपियन और अप विजेता टीम के बीच उद्घाटन मैच खेला जाता है. अपने पहले मुकाबले के लिए दोनों ही टीमें जमकर अभ्यास में जुट गये हैं.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें