1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. rishabh pant can play in kings xi punjab match in ipl 2020

IPL 2020: ऋषभ पंत फिट! किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेल सकते हैं मुकाबला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ऋषभ पंत
ऋषभ पंत
Photo: PTI

यूएई: आईपीएल के 13वें सीजन में श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है. टीम ने अपने 9 में से 7 मुकाबले जीते हैं. 14 अंको के साथ प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर काबिज है. दिल्ली कैपिटल्स मंगलवार को किंग्स इलेवन पंजाब से भिड़ेगी. इसी बीच दिल्ली कैपिटल्स के लिए राहत भरी खबर आई है.

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेलेंगे पंत

दिल्ली कैपिटल्स के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मुकाबले में उपलब्ध रहेंगे. दिल्ली कैपिटल्स से जुड़े आधिकारिक सूत्र ने इस बात की जानकारी दी है कि ऋषभ पंत अपनी हैमस्ट्रिंग की चोट से तेजी से उबर रहे हैं. फिजियो की सलाह ले रहे हैं और ट्रेनर के साथ वक्त बिता रहे हैं. उन्हें नेट्स पर बिना किसी परेशानी के प्रैक्टिस करते देखा जा सकता है.

ऋषभ पंत अंतिम ग्यारह में मौजूद रहेंगे या नहीं, ये तो टॉस के वक्त ही पता चलेगा लेकिन इस बात की पूरी संभावना है.

बीते 9 अक्टूबर को चोटिल हो गए थे ऋषभ पंत

दरअसल, ऋषभ पंत 9 अक्टूबर को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में चोटिल हो गए थे. उन्हें हैमस्ट्रिंग की दिक्कत सामने आई थी. वरूण आरोन का कैच लपकने के दौरान पंत को चोट लगी थी. मैच में ऋषभ पंत को थ्रो करने में परेशानी की समस्या से भी जूझते देखा गया था. 14 अक्टूबर को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले से पहले कप्तान श्रेयस अय्यर ने जानकारी दी थी कि उनके विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत चोटिल हैं और मैच में उनकी कमी जरूर खलेगी.

समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्टस के मुताबिक ऋषभ पंत बीते 3 मुकाबले नहीं खेले. इस दौरान उन्होंने फिजियो और ट्रेनर के साथ काफी वक्त बिताया है. उनसे सलाह ली है. फिटनेस पर काफी काम किया. नेट्स पर भी ऋषभ पंत को बिना किसी दिक्कत के प्रैक्टिस करते देखा है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें