1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. mi vs pbks ipl 2022 mumbai record fifth defeat punjab win by12 run mayank dhawan and smith shines avd

MI vs PBKS, IPL 2022: मुंबई की रिकॉर्ड पांचवीं हार, पंजाब की धमाकेदार जीत में चमके मयंक, धवन और स्मिथ

मुंबई इंडियंस की आईपीएल 2022 में यह लगातार पांचवीं हार है. आईपीएल इतिहास में मुंबई पहली बार लगातार पांच मैच हारा है. मुंबई की ओर से रोहित शर्मा ने 28, ब्रेविस ने 49, तिलक वर्मा ने 36 और सूर्यकुमार यादव ने 46 रन बनाये.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुंबई की रिकॉर्ड पांचवीं हार
मुंबई की रिकॉर्ड पांचवीं हार
pti photo

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 23वें मुकाबले में पंजाब किंग्स ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को 12 रन से हराया. टॉस गंवाकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स ने मयंक के 52 रन और शिखर धवन के 70 रनों की धमाकेदार पारी के दम पर 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 198 रन का स्कोर बनाया. जिसके जवाब में मुंबई इंडियंस 20 ओवर में 9 विकेट खोकर केवल 186 रन ही बना पायी.

मुंबई इंडियंस की आईपीएल 2022 में लगातार पांचवीं हार

मुंबई इंडियंस की आईपीएल 2022 में यह लगातार पांचवीं हार है. आईपीएल इतिहास में मुंबई पहली बार लगातार पांच मैच हारा है. मुंबई की ओर से रोहित शर्मा ने 28, ब्रेविस ने 49, तिलक वर्मा ने 36 और सूर्यकुमार यादव ने 46 रन बनाये. जबकि पंजाब की ओर से ओडियन स्मिथ ने 4 विकेट चटकाये. वहीं रबाड़ा ने दो और अरोड़ा ने एक विकेट चटकाये. पंजाब के खिलाड़ियों ने दो रन आउट भी किया.

मुंबई के गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने किया निराश

मुंबई इंडियंस की हार के लिए गेंदबाजों और बल्लेबाजों की बड़ी भूमिका रही. बासिल थंपी और उनादकट ने 11 से अधिक के औसत से रन लुटाये. जबकि बुमराह भी अपना अधिक प्रभाव नहीं छोड़ पाये. 4 ओवर में थंपी ने 47 रन लुटाकर दो विकेट चटकाये. जबकि उनादकट ने 4 ओवर में 44 रन देकर एक विकेट लिये. बुमराह ने 4 ओवर में 28 रन देकर एक विकेट लिये. गेंदबाजों के बाद मुंबई के बल्लेबाजों ने टीम की लुटिया डुबो दी.

मुंबई की ओपनिंग जोड़ी ने एक बार फिर निराश किया

मुंबई की ओपनिंग जोड़ी ने एक बार फिर निराश किया और ईशान किशन केवल 3 रन और रोहित शर्मा केवल 28 रन बनाकर आउट हो गये. ब्रेविस और तिलक ने अच्छी साझेदारी निभाई और टीम के स्कोर को 100 के पार पहुंचाया. लेकिन उसके बाद तिलक वर्मा और कीरोन पोलार्ड रन आउट होकर टीम की हार निश्चित कर दी. दोनों ने पंजाब को तोहफे में अपना विकेट दे दिया. सूर्यकुमार यादव एक बार फिर अपनी टीम के लिए अकेले लड़ते हुए दिखाई दिये. उन्होंने 30 गेंदों में 1 चौके और 4 छक्कों की मदद से 43 रन बनाये, लेकिन टीम को जीत दिलाने में नाकाम रहे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें