1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. mi vs pbks ipl 2022 mumbai indians vs punjab kings match see pitch and weather report avd

MI vs PBKS, IPL 2022: मुंबई-पंजाब मुकाबले में होगी रनों की बरसात, कैसा रहेगा मौसम, देखें पिच-वेदर रिपोर्ट

मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच पुणे के एमसीए स्टेडियम मुकाबला खेला जाना है. जहां की पिच के बारे में बताया जा रहा है कि यहां शुरुआत में बल्लेबाजों को मदद मिल सकती है, लेकिन खेल के आगे बढ़ने पर स्पिनरों को भी मदद मिलने की संभावना है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
MI vs PBKS, IPL 2022
MI vs PBKS, IPL 2022
pti photo

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 23वें मुकाबले में लगातार चार मैच हार चुकी मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच पुणे के एमएसीए स्टेडियम में शाम 7:30 भिड़ंत होगी. दोनों टीमें मौजूदा सीजन में पहली बार आमने-सामने होगी. मुकाबले से पहले पुणे की पिच और मौसम का हाल जानें.

पिच रिपोर्ट

मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच पुणे के एमसीए स्टेडियम मुकाबला खेला जाना है. जहां की पिच के बारे में बताया जा रहा है कि यहां शुरुआत में बल्लेबाजों को मदद मिल सकती है, लेकिन खेल के आगे बढ़ने पर स्पिनरों को भी मदद मिलने की संभावना है. रन का पीछा करने वाली टीम को फायदा मिल सकता है. बाउंड्री का आकार लगभग 80-85 मीटर है. यहां अबतक मौजूदा सीजन के चार मुकाबले खेले गये हैं, जिसमें पहले दो मुकाबले पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीता, जबकि आखिरी दो मुकाबले पहले गेंदबाजी करने वाली टीम ने जीता. मैच में ओस की भूमिका रह सकती है. इस लिए टॉस जीतने वाली टीम हर हाल में पहले गेंदबाजी करना चाहेगी.

वेदर रिपोर्ट

मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच आज होने वाले मुकाबले के दौरान ऐसी संभावना है कि तापमान करीब 32-33 डिग्री के करीब रह सकता है. जबकि आद्रता 54-57 प्रतिशत और हवा की गति 13-15 किलोमीटर की रफ्तार से चल सकती है. मौसम विभाग के अनुसार मैच के दौरान बारिश की कोई संभावना नहीं है.

पंजाब के खिलाफ पहली जीत दर्ज करने उतरेगा मुंबई इंडियंस

पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में मुंबई इंडियंस की नजर टूर्नामेंट में पहली जीत पर होगी. रोहित शर्मा की अगुआई वाली टीम लगातार चार मुकाबला हारने के बाद मुश्किल में फंसी हुई है. अगर आज का मुकाबला मुंबई हार जाता है, तो उसके लिए टूर्नामेंट में बने रहना काफी मुश्किल हो जाएगा. इस समय मुंबई की टीम प्वाइंट टेबल में सबसे आखिरी स्थान पर बनी हुई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें