1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. lsg vs gt ipl 2022 tales bola hai na kl rahul jokes with hardik pandya after the toss video viral aml

LSG vs GT, IPL 2022: 'टेल्स बोला है ना?' केएल राहुल ने टॉस के बाद हार्दिक पांड्या से किया मजाक, VIDEO

आज पुणे के एमसीए स्टेडियम में टेबल टॉपर्स गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मुकाबला हो रहा है. दोनों में से जो भी जीतेगी, वह प्लेऑफ में पहुंच जायेगी. आज टॉस केक बाद लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या से मजाक किया, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हार्दिक पांड्य और केएल राहुल.
हार्दिक पांड्य और केएल राहुल.
Twitter

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के एक अहम मैच में मंगलवार को हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस का सामना केएल राहुल की अगुवाई वाली लखनऊ सुपर जायंट्स से हो रहा है. टेबल-टॉपर्स के संघर्ष में, दोनों के 16 अंक हैं, विजेता को प्लेऑफ में पक्की जगह मिलेगी. मैच से पहले, टॉस के समय दोनों कप्तानों को हंसी मजाक करते देखा गया.

केएल राहुल ने किया मजाक

केएल राहुल ने शानदार अंदाज में हार्दिक पंड्या की टांग खिंचाई की. केएल राहुल ने टॉस के लिए सिक्का उछाला और हार्दिक पंड्या ने 'हेड' बोला. हार्दिक पांड्या टॉस जीत लिया था. लेकिन केएल राहुल ने मजाक के मूड में कहा कि "टेल्स बोला है ना?". हालांकि, मैच रेफरी नारायणन कुट्टी ने स्पष्ट किया कि कॉल वास्तव में हेड के लिए की गयी थी. पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर का मानना ​​है कि गुजरात टाइटंस एक निडर क्रिकेट खेल रहा है.

सुनील गावस्कर ने कही यह बात

स्टार स्पोर्ट्स पर 'क्रिकेट लाइव' पर बोलते हुए, गावस्कर ने कहा कि गुजरात ऐसी स्वतंत्रता के साथ खेल रहा है और वे निडर (दृष्टिकोण में) हैं. उनके खेल में दुनिया का कोई डर नहीं है और इसलिए वे जीत रहे हैं. उन्होंने कहा कि बेशक, आप तब भी जीतना चाहते हैं जब आप खेल रहे हों लेकिन हार का मतलब यह नहीं है कि यह दुनिया का अंत है, यही वह तरीका है जिसके साथ वे पिच पर कदम रख रहे हैं. वे अपने खेल का आनंद ले रहे हैं और सकारात्मक क्रिकेट खेल रहे हैं.

हरभजन ने गुजरात की तारीफ की

पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस को लखनऊ के खिलाफ मैच जीतने और प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बनने का समर्थन किया है. उन्होंने कहा कि गुजरात टाइटंस लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच जीतने जा रही है और वे क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बन जायेगी.

जीतने वाली टीम प्लेऑफ के लिए करेगी क्वालीफाई

उन्होंने कहा कि हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली टीम बहुत मजबूत है. राशिद खान शानदार फॉर्म में हैं और कोच आशीष नेहरा उन्हें सही सलाह दे रहे हैं. टीम आत्मविश्वास से भरी हुई है. बता दें कि दोनों ही टीमों ने अब तक 11-11 मुकाबले खेले हैं और आठ-आठ जीत के साथ 16 अंक हासिल किये हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें