1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. kings xi punjab batsman chris gayle will return to the ground sur

IPL 2020: लौटेगा 'गेल थंडर'! इस मैच से होगी क्रिस गेल की वापसी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
क्रिस गेल
क्रिस गेल
Photo: Twitter

यूएई: आईपीएल का 13वां सीजन अभी तक बहुत सारा रोमांच लेकर आया है. लेकिन, दर्शकों ने एक चीज मिस की है वो है गेल थंडर. टी ट्वेंटी क्रिकेट से सबसे खतरनाक बल्लेबाज क्रिस गेल अभी तक मैदान में नहीं दिखे हैं. फैन्स को बेसब्री से उनका इंतजार है. फैन्स के लिए एक खुशखबरी है. क्रिस गेल जल्दी ही मैदान में वापसी करने वाले हैं.

वापसी करेंगे विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल

आईपीएल 2020 में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम में शामिल क्रिस गेल रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मैच में खेलते नजर आएंगे. टूर्नामेंट की शुरुआत में क्रिस गेल टीम संयोजन की वजह से टीम में जगह नहीं बना सके और जब उन्हें टीम में शामिल करने की तैयारी की गई तो वो फूड प्वॉइजनिंग का शिकार हो गए. लेकिन, गेल अब ठीक हो चुके हैं और थंडर मचाने को तैयार हैं.

फैन्स के इंतजार की घड़ी अब खत्म हो चुकी है

आईपीएल फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब ने ट्वीट करके बताया कि 'इंतजार की घड़ी खत्म हो चुकी है. यूनिवर्स बॉस ने वापसी कर ली है. हमें पता है कि आप तमाम फैन्स गेल के खेलने का इंतजार कर रहे हैं और अब इंतजार खत्म हुआ. उनके साथ कुछ नाटकीय घटना घट गई थी लेकिन अब हम उम्मीद करते हैं कि ऐसा नहीं होगा'.

गेल को उम्मीद जीतेंगे सातों के सात मुकाबले

क्रिस गेल ने इस बारे में बात की. गेल को उम्मीद है कि वो बाकी बचे सातों मुकाबले जीत सकते हैं. गेल ने कहा कि ये अभी भी संभव है. मुझे पता है कि हम अंक तालिका में सबसे नीचे हैं, लेकिन अभी सात मैच बचे हैं और मुझे विश्वास है कि हम सारे मैच जीत सकते हैं. गेल ने कहा कि, मैंने टीममेट्स से कहा है कि आत्मविश्वास बनाए रखें. हम ऐसा कर सकते हैं.

किंग्स इलेवन पंजाब ने गंवाए हैं 6 मुकाबले

मजबूत बैटिंग लाइनअप के बावजूद किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने अब तक खेले गए 7 में से 6 मुकाबले गंवाए हैं. वो भी तब, जब टीम के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल और कप्तान केएल राहुल ने बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया है. टीम की कमजोर कड़ी मध्यक्रम की बल्लेबाजी है. ग्लेन मैक्सवेल खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. सात मैचों में मैक्सवेल ने केवल 58 रन बनाए हैं. क्रिस गेल मैक्सवेल को रिप्लेस कर सकते हैं.

Posted By- Suraj Thakur

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें