1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl news in hindi ipl 2020 latest news nepotism in sports like bollywood social media users ask after sachin tendulkar son arjun with mumbai indians camp in uae upl

IPL 2020: बॉलीवुड ही नहीं खेल जगत में भी 'नेपोटिज्म' ? आईपीएल में सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन को देख लोगों ने कही ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन
सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन
File

ed IPL 2020, IPL news in hindi, Mumbai indians, sachin tendulkar son Arjun: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में नेपोटिज्म का मुद्दा आज कल जोरो-शोरो से उछाल मार रहा है. सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने बॉलीवुड के बाद खेल जगत में भी नेपोटिज्म पर सवाल उठाने लगे हैं. ये मामला सामने आया सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन की एक तस्वीर सामने आने के बाद. तस्वीर में अर्जुन तेंदुलकर यूएई में आयोजित आईपीएल में मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों के साथ दिख रहे हैं. इस तस्वीर को देख कई क्रिकेट फैंस का गुस्सा उनपर फूट पड़ा.

एक तरफ जहां उनकी इस फोटो पर लोग कई तरह के कमेंट कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ लोग इसे नेपोटिज्म भी कह रहे हैं. रिपोर्ट्स की माने तो अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई इंडियंस में एक नेट्स गेंदबाज के रुप में शामिल किया गया है. दरअसल हर फ्रेंचाइजी टीम अपने साथ कुछ नेट बॉलर्स लेकर आई है.

ऐसा माना जा रहा है अर्जुन नेट्स पर मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजों को गेंदबाजी करने के लिए यूएई गए हैं. फैंस को यह बात कुछ खास पसंद नहीं आई. सोशल मीडिया के जरिए फैंस ने पूछा है कि क्या महाराष्ट्र के पास अर्जुन से बेहतर गेंदबाज नहीं हैं?

बता दें कि अर्जुन ने अभी तक आईपीएल में डेब्यू नहीं किया है और इसके अलावा 2020 आईपीएल के लिए ऑक्शन का हिस्सा भी नहीं थे. हालांकि वो बीते कई वर्षों से मुंबई इंडियंस की कैंप में दिखाई देते हैं.

बता दें कि अर्जुन मुंबई के लिए ही घरेलू क्रिकेट में खेलते हैं. वह अंडर-19 क्रिकेट में भी मुंबई का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं. इसके अलावा टीम इंडिया की जूनियर टीम के खिलाड़ी के तौर पर वह कई देशों के खिलाफ क्रिकेट खेल चुके हैं.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें