1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2022 weather forecast update how will the weather be in match between chennai super kings and delhi capitals pitch report aml

IPL 2022 Weather Update: चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के मैच में कैसा रहेगा मौसम, पिच रिपोर्ट

आईपीएल 2022 में रविवार सात मई को डबल हेडर के दूसरे मैच में दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स से होगा. दोनों ही टीमें जीत के लिए बेकरार होगी. दिल्ली को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए सभी मैच जीतने होंगे. मैच के दौरान कैसा रहेगा मौसम, पिच से किसे मिलेगी मदद, यहां जानें...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी.
दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी.
PTI

रविवार आठ मई को डबल हेडर के दूसरे मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स से होगा. आईपीएल 2022 का यह मैच मुंबई के डॉ डीवाई पाटिल क्रिकेट अकादमी स्टेडियम में खेला जायेगा. चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल का यह सीजन कोई खास अच्छा नहीं रहा है. वहीं दिल्ली कैपिटल्स को भी प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए काफी मेहनत करनी होगी.

वेदर अपडेट

Weather.com के मुताबिक 8 मई की रात रविवार को तापमान 29 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. आर्द्रता 79 फीसदी रहेगी और वर्षा की संभावना केवल 6 फीसदी है. मुंबई में मौसम साफ और धूप वाला है और चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स मैच के समय बारिश की संभावना बहुत कम है. दूसरी पारी में गेंदबाजों के लिए ओस मुश्किलें खड़ी कर सकती हैं. आईपीएल में अब तक बारिश की वजह से कोई भी मैच बाधित नहीं हुआ है.

पिच रिपोर्ट

मुंबई के डॉ डीवाई पाटिल की पिच असमान उछाल के साथ थोड़ी मुश्किल भरी रही है और मैच के आगे बढ़ने पर यह धीमी हो सकती है. इस मैच में औसत स्कोर 160-180 रन के आसपास रहने की उम्मीद है. टॉस जीतने वाले सभी कप्तानों (अब तक 38 मैच) ने शाम के खेल में पहले गेंदबाजी करने का विकल्प चुना है और उम्मीद है कि इस मैच में भी यह सिलसिला जारी रहेगा.

अंक तालिका में दिल्ली कैपिटल्स पांचवें नंबर पर

दिल्ली कैपिटल्स ने अब तक 10 में से पांच मुकाबले जीतकर 10 अंक हासिल किये हैं. अंक तालिका में दिल्ली कैपिटल्स पांचवें नंबर पर है. वहीं चेन्नई सुपर किंग्स की टीम अब तक 10 में से तीन मुकाबले जीतकर तालिका में नौवें नंबर पर है. चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर हो गयी है. जबकि दिल्ली कैपिटल्स के लिए अब भी मौका है, लेकिन उसे बाकी बचे सभी मुकाबले जीतने होंगे.

रुतुराज गायकवाड़ का लौटा फॉर्म

चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ (99 और 28 रन) और डेवोन कॉनवे (85 और 56 रन) ने सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ पिछले दो मैचों में बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया है. अंबाती रायुडू, एमएस धोनी और रॉबिन उथप्पा ने कुछ अच्छी पारियां खेली हैं, लेकिन सभी मैचों में असंगत रहे हैं. स्पिन ऑलराउंडर मोइन अली और रवींद्र जडेजा फॉर्म के लिए संघर्ष कर रहे हैं और इस मैच में फॉर्म में वापसी के लिए बेताब होंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें