1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2022 virat kohli got out for zero for the third time this season video of the reaction went viral on social media aml

IPL 2022: इस सीजन में तीसरी बार शून्य पर आउट हुए विराट, कोहली के रिएक्शन का VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल

आईपीएल 2022 सीजन में आरसीबी के पूर्व कप्तान तीसरी बार शून्य पर आउट हो गये हैं. विराट कोहली सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आज पहली ही गेंद पर आउट हो गये. टीम को पारी की पहली ही गेंद पर झटका लगा है. इस सीजन में विराट कोहली कोई खास कमाल नहीं दिखा पाये हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शून्य पर आउट होने के बाद विराट कोहली.
शून्य पर आउट होने के बाद विराट कोहली.
PTI

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आज के मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली एक बार फिर शून्य पर आउट हो गये. यह सीजन कोहली के लिए कुछ खास नहीं रहा है. कुल मिलाकर इस सीजन में कोहली तीसरी बार गोल्डन डक पर आउट हुए हैं. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच की पहली डिलीवरी पर ही कोहली आउट हो गये. जगदीश सुचिथ की गेंद पर केन विलियमसन ने उनका कैच पकड़ा.

विराट कोहली ने 12 मैच में 216 रन बनाए

आईपीएल 2022 सीजन में विराट कोहली ने 12 मुकाबलों में केवल 216 रन बनाये हैं. पिछले सीजन में खराब प्रदर्शन के कारण ही उन्होंने आरसीबी की कप्तानी छोड़ दी थी. आज आउट होने के बाद विराट कोहली के चेहरे पर एक मुस्कुराहट थी. उन्होंने अपने सिर पर हाथ रखा था. नंबर तीन पर बल्ले से लगातार विफलताओं के बाद, आज विराट कोहली ओपनिंग करने आये थे.

गुजरात के खिलाफ विराट ने जड़ा था अर्धशतक

गुजरात टाइटंस के खिलाफ विराट कोहली ने शानदार अर्धशतक बनाया था. हालांकि, पूरी पारी के दौरान कोहली की रन रेट एक महत्वपूर्ण संदेह के घेरे में आ गयी, क्योंकि उन्होंने 58 रन बनाने के लिए 53 गेंद खेले और पारी को तेज करने की कोशिश करते हुए आउट हो गये. यह कोहली का आईपीएल इतिहास में छठा गोल्डन डक था और सीजन का तीसरा.

इस सीजन में तीसरी बार हुए शून्य पर आउट

दिलचस्प बात यह है कि कोहली पिछली बार इस सीजन से पहले आईपीएल में गोल्डन डक पर पांच साल पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच के दौरान आउट हुए थे. इससे पहले आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने टॉस जीतकर हैदराबाद के खिलाफ बल्लेबाजी करने का विकल्प चुना था. बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद के सामने जीत के लिए 193 रनों की लक्ष्य रखा.

अंक तालिका में चौथे नंबर पर आरसीबी

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर वर्तमान में आईपीएल 2022 अंक तालिका में 11 मैचों में छह जीत के साथ चौथे स्थान पर है और प्लेऑफ योग्यता की दौड़ में शामिल है. उनके प्रतिद्वंद्वी सनराइजर्स हैदराबाद भी इस वक्त प्लेऑफ की दौड़ में शामिल हैं. हैदराबाद ने अब तक 10 मुकाबलों में पांच में जीत दर्ज की है. पांच जीत के बाद 10 अंक लेकर हैदराबाद तालिका में छठे नंबर पर है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें