1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2022 sushant mishra of jharkhand got a place in sunrisers hyderabad team has a special relationship with ranchi aml

IPL 2022 : झारखंड के सुशांत मिश्रा को मिली सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में जगह, रांची से रहा है खास नाता

आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ियों के चोटिल होने का सिलसिला कम नहीं हो रहा है. अब तेज गेंदबाज सौरभ दुबे चोटिल हो गये हैं. उनकी जगह टीम में झारखंड के क्रिकेटर सुशांत मिश्रा को जगह मिली है. फ्रेंचाइजी ने सुशांत मिश्रा को 20 लाख रुपये में टीम में शामिल किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सुशांत मिश्रा
सुशांत मिश्रा
twitter

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 सीजन के लिए मध्यम चोटिल तेज गेंदबाज सौरभ दुबे के स्थान पर सुशांत मिश्रा को टीम में शामिल किया है. दुबे को पीठ पर चोट लगी है और बाकी मैचों के लिए वह बाहर हो गये हैं. उनकी जगह पर झारखंड के सुशांत मिश्रा को टीम में जगह मिली हैं. रांची से प्रशिक्षण प्राप्त 21 वर्षीय बाएं हाथ के मध्यम तेज गेंदबाज सुशांत ने चार प्रथम श्रेणी मैच खेले हैं और 13 विकेट लिए हैं.

प्रभात खबर से है खास नाता

सुशांत मिश्रा को सनराइजर्स हैदराबाद ने 20 लाख रुपये में टीम में शामिल किया है. सुशांत के पिता समीर मिश्रा ने झारखंड के सबसे ज्यादा प्रसारित अखबार 'प्रभात खबर' को फोन कर इसकी जानकारी दी. बता दें कि जिस अरगोड़ क्रिकेट कोचिंग सेंटर में सुशांत मिश्रा की ट्रेनिंग हुई है. उसकी स्थापना 'प्रभात खबर' के पूर्व खेल संपादक दिवंगत शशि कांत पाठक ने की थी.

अंक तालिका में चौथे नंबर पर है हैदराबाद

केन विलियमसन की अगुवाई वाली हैदराबाद जो पिछले संस्करण में अंक तालिका में सबसे निचले पायदान पर रही थी, ने अपने पहले दो मैच हारते हुए धीमी गति से अभियान की शुरुआत की. हालांकि, वे जल्द ही जीत की राह पर लौट आए और अपने पिछले दो मुकाबलों में दो बार हारने से पहले लगातार पांच मैच जीते हैं. हैदराबाद वर्तमान में नौ मुकाबलों में पांच जीत के साथ अंक तालिका में चौथे स्थान पर है.

वाशिंगटन सुंदर भी चोटिल

दुबे के अलावा, फ्रेंचाइजी वाशिंगटन सुंदर की भी अनुपलब्धता से परेशान हैं, जिन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पिछले मुकाबले में अपने गेंदबाजी हाथ को चोटिल कर लिया था. ऑलराउंडर को पहले गुजरात टाइटंस के खिलाफ वापसी करने से पहले अपने गेंदबाजी वाले हाथ में चोट लगने के कारण तीन मैचों के लिए बाहर बैठने के लिए मजबूर होना पड़ा था.

हैदराबाद के कोच मूडी ने कही यह बात

कोच मूडी ने कहा था कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि उसके उसी हाथ पर दुबारा चोट लग गयी है जिसमें पहले से चोट लगी थी. उस मैच में सुंदर ने एक भी ओवर गेंदबाजी नहीं की थी. कोच ने कहा कि उसकी हाथ का चोट पूरी तरह से ठीक हो गया था, लेकिन उसने क्षेत्ररक्षण के दौरान हाथ के उस हिस्से को फिर से घायल कर लिया है. यह इस हद तक घायल नहीं है कि उसे फिर से सिलाई की जरूरत है, लेकिन कुछ मैच के लिए आराम की जरूरत होगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें