1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2022 sunrisers hyderabad launches new team song kane williamson seen playing guitar video aml

IPL 2022: सनराइजर्स हैदराबाद ने लॉन्च किया नया टीम सॉन्ग, गिटार बजाते नजर आए केन विलियमसन, VIDEO

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ियों ने एक नया टीम सॉन्ग बनाया है. इसको गाते हुए एक वीडियो फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में कप्तान केन विलियमसन गिटार बजाते नजर आ रहे हैं, जबकि साथी खिलाड़ी इस नये गाने को एक साथ गा रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
केन विलियमसन और उनके साथी खिलाड़ी.
केन विलियमसन और उनके साथी खिलाड़ी.
Twitter

अपने पहले दो गेम हारने के बाद केन विलियमसन की अगुवाई वाली सनराइजर्स हैदराबाद ने चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में चार जीत के साथ अंक तालिका में वापसी की है. सनराइजर्स हैदराबाद की भिड़ंत अब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगी. हैदराबाद ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और इस मुकाबले से पहले एक वीडियो पोस्ट किया. वीडियो में कप्तान केन विलियमसन के नेतृत्व में हैदराबाद के खिलाड़ी गाना गाते हुए देखे जा सकते हैं.

हैदराबाद का मुकाबला आज आरसीबी से

सनराइजर्स हैदराबाद की यह गीत बिली जोएल के 'वी डोंट स्टार्ट द फायर' से प्रेरित है. अपने पहले दो मुकाबलों में, हैदराबाद को राजस्थान और लखनऊ ने हराया था. लेकिन उन्होंने जोरदार वापसी की और अपने अगले चार मुकाबलों में चेन्नई सुपर किंग्स, गुजरात टाइटंस, कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स को हराया. तेज गेंदबाजी के सनसनी उमरन ने इस सीजन में अपनी तेजतर्रार गेंदों से सभी का ध्यान खींचा है.

उमरान मलिक की रफ्तार पर होगी नजर

उमरान मलिक की तेज गति ने श्रेयस अय्यर जैसे स्थापित बल्लेबाजों को भी परेशान किया है. टीम के वरिष्ठ साथी भुवनेश्वर कुमार के साथ, 22 वर्षीय जम्मू-कश्मीर के खिलाड़ी ने अपने पिछले आउटिंग में पंजाब किंग्स को सात विकेट से हराने के लिए मैच जीतने वाली साझेदारी बनायी. शीर्ष चार में जगह बनाने की कोशिश कर रही सनराइजर्स के पास यॉर्कर विशेषज्ञ टी नटराजन और दक्षिण अफ्रीका के मार्को जेनसन भी हैं.

दिनेश कार्तिक पूरी लय में

जेनसन भी अपने एंगल और विविधताओं से बल्लेबाजों को चिढ़ाने में सफल रहे हैं. आज जब टीम आरसीबी के खिलाफ मैदान पर होगी तो लगातार पांचवीं जीत की तलाश करेगी. उमरान मलिक से सीजन की सबसे तेज गेंद की उम्मीद की जा रही है. आज के मैच में उमरान और दिनेश कार्तिक के प्रदर्शन पर नजर होगी. फॉफ डुप्लेसी जैसे दिग्गजों को रोकने की चुनौती होगी.

फाफ डु प्लेसिस को रोकना होगी बड़ी चुनौती

आरसीबी के कप्तान डुप्लेसी ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ शीर्ष क्रम के लड़खड़ाने के बीच एक बार फिर दमदार पारी खेली थी. वह चार रन से शतक से चूक गये थे. लेकिन उनकी पारी से टीम ने 18 रन की शानदार जीत दर्ज की. दूसरी ओर कार्तिक लीग में अपने सर्वश्रेष्ठ सत्र का लुत्फ उठा रहे है. अंक तालिका में आसीबी अगर शीर्ष चार में है तो वह इस विकेटकीपर बल्लेबाज की दमदार बल्लेबाजी के कारण है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें