1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2022 stop looking at me and bowl ms dhoni said this to the bowler after two wides aml

IPL 2022: मुझे देखना बंद करो और गेंदबाजी करो, दो वाइड गेंद के बाद एमएस धोनी ने गेंदबाज से कही यह बात

आईपीएल 2022 चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक खराब सीजन रहा. एमएस धोनी के लिए एक अच्छी बात यह हुई कि वे बल्लेबाजी में अपने फॉर्म में दिखे. उन्होंने सीजन शुरू होने से पहले कप्तानी छोड़ दी और रवींद्र जडेजा को कप्तान बनाया गया. लेकिन आठ मैचों के बाद जडेजा ने भी कप्तानी छोड़ दी और धोनी फिर कप्तान बन गये.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
एमएस धोनी
एमएस धोनी
pti

चेन्नई सुपर किंग्स के पास आईपीएल 2022 को भूल जाना ही बेहतर विकल्प है क्योंकि टीम इतिहास में दूसरी बार प्लेऑफ में जगह बनाने में विफल रही. इसके साथ ही टीम का अब तक का सबसे खराब प्रदर्शन रहा. उन्होंने लीग चरण को नौवें स्थान पर समाप्त किया. चार बार के चैंपियन के लिए कुछ भी अच्छा नहीं रहा, लेकिन एमएस धोनी बल्ले से सजह दिखे.

कोंडप्पा राज पलानी ने किया खुलासा

इस बीच, सीएसके के थ्रोडाउन विशेषज्ञ कोंडप्पा राज पलानी ने एमएस धोनी के साथ बातचीत की एक कहानी सुनायी. जब विकेटकीपर-बल्लेबाज ने अपने अंतरराष्ट्रीय संन्यास की घोषणा की थी. कोंडप्पा ने कहा कि पहली बार, शिविर तब शुरू हुआ जब धोनी रिटायर हुए. मैंने उन्हें पहली बार देखा. उन्होंने पूछा कि क्या आप गेंद फेंकने वाले हैं. उन्होंने मुझे गेंद फेंकने के लिए कहा.

एमएस धोनी ने कही यह बात

पलानी ने चेन्नई सुपर किंग्स की वेबसाइट पर कहा कि फ्लेमिंग, हसी और सभी ने कहा कि धोनी आ रहे हैं और मुझे सावधानी से गेंदबाजी करने के लिए कहा गया. पहली दो गेंदें वाइड थीं. अगली गेंद फुल टॉस थी. धोनी मेरे पास आए और कहा 'मुझे देखना बंद करो और गेंदबाजी करो'. उन्होंने मुझसे स्वाभाविक रूप से गेंद फेंकने को कहा. फिर मैंने जहां चाहा वहां गेंदबाजी करना शुरू कर दिया और फिर वह बहुत खुश थे.

आईपीएल 2022 में धोनी ने बनाये 232 रन

पलानी ने कहा कि उसके बाद से उन्होंने मुझे हर दिन मेरे नाम से संबोधित करना शुरू कर दिया. पलानी आज भी उस दिन को याद करते हैं. आईपीएल 2022 में एमएस धोनी ने 14 मैचों में 33.14 की औसत से 232 रन बनाये. जिसमें उनका सर्वोच्च स्कोर कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ नाबाद 50 रन था. आईपीएल 2022 की शुरुआत से पहले धोनी ने कप्तानी छोड़ दी थी और रवींद्र जडेजा को कप्तान बनाया गया था.

आईपीएल के अगले सीजन में भी नजर आयेंगे धोनी

हालांकि, सीजन में आठ मैचों में हार मिलने के बाद जडेजा ने पद छोड़ दिया और धोनी एक बार फिर टीम का नेतृत्व करने के लिए लौट आये. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ सीएसके के आखिरी लीग चरण के मुकाबले से पहले, धोनी से एक बार फिर पूछा गया कि क्या वह अगले साल कैश-रिच लीग में वापसी करेंगे. धोनी ने कहा कि निश्चित रूप से, यह एक सरल कारण है. चेन्नई में नहीं खेलना और धन्यवाद कहना अनुचित होगा.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें