1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2022 srh washington sundar injured once again will not be able to play next match coach moody informed aml

IPL 2022: वाशिंगटन सुंदर एक बार फिर हुए चोटिल, नहीं खेल पायेंगे अगला मुकाबला, कोच मूडी ने दी जानकारी

सनराइजर्स हैदराबाद को एक बड़ा झटका लगा है. टीम के महत्वपूर्ण स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर चोटिल हो गये हैं. उनके गेंदबाजी करने वाले हाथ पर ही चोट लगी है. रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ फील्डिंग के दौरान उन्हें चोट लगी. उसके बाद पूरे मैच में उन्होंने एक भी ओवर गेंदबाजी नहीं की.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सनराइजर्स हैदराबाद की टीम
सनराइजर्स हैदराबाद की टीम
PTI

सनराइजर्स हैदराबाद के मुख्य कोच टॉम मूडी ने खुलासा किया कि वाशिंगटन सुंदर का गेंदबाजी वाला हाथ एक बार फिर चोटिल हो गया है. इससे दिल्ली कैपिटल्स राजधानियों के खिलाफ अगले गेम के लिए ऑलराउंडर की उपलब्धता पर संदेह पैदा हो गया है. गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेल में वापसी करने वाले सुंदर रविवार को सीएसके के खिलाफ क्षेत्ररक्षण करते हुए उस हाथ में चोट लगा बैठे हैं.

13 रनों से जीता सीएसके

मैच के दौरान लगे चोट के बाद वॉशिंगटन सुंदर सीएसके के खिलाफ एक भी गेंद नहीं फेंक पाये. बता दें कि सीएसके ने रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद को 13 रनों से हरा दिया है. मूडी ने कहा कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि जिस हाथ से वे गेंदबाजी करते हैं उसी हाथ में फिर से चोट लगी है. वह पूरी तरह से ठीक हो गये थे, लेकिन उन्होंने उस जगह को फिर से घायल कर लिया है. यह चोट इस हद तक नहीं है कि उन्हें सर्जरी की जरूरत पड़े.

सनराइजर्स हैदराबाद को लगा झटका

मूडी ने कहा कि लेकिन दुर्भाग्य से, वह उस स्थिति में नहीं था कि वह गेंदबाजी कर सके. गेंदबाजी के शुरुआती चरण में इसका घायल होना हमारे लिए एक झटका था. क्योंकि सुंदर हमारा एक महत्वपूर्ण गेंदबाज है. सनराइजर्स ने सीएसके के खिलाफ संघर्ष किया क्योंकि उनके अन्य गेंदबाज टी नटराजन भी काफी समय तक चोटिल होने के कारण मैदान से बाहर थे.

वॉशिंगटन सुंदर ने नहीं की गेंदबाजी

सुंदर के चोटिल होने के कारण कप्तान केन विलियमसन को पार्ट टाइम स्पिनर एडेन मार्कराम और बैटिंग ऑलराउंडर शशांक सिंह की सेवाएं लेनी पड़ी. मार्कराम (0/36) और सिंह (0/10) ने 4 ओवर में 46 रन दिये. सीएसके ने बोर्ड पर 202/2 का स्कोर पोस्ट किया. कोच ने कहा कि जब आप अपने एक महत्वपूर्ण गेंदबाज को खो देते हैं, तो यह टीम के लिए एक बड़ा झटका होता है.

सीएसके की तीसरी जीत

लगातार पांच जीत दर्ज करने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद को गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स से बैक-टू-बैक हार का सामना करना पड़ा है. प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए टीम को अपने बाकी बचे मुकाबलों में ज्यादा में जीत दर्ज करनी होगी. इधर, सीएसके ने रविवार को मैच जीतकर अपने प्लेऑफ की उम्मीदों को बरकरार रखा है. लेकिन उन्हें भी बाकी बचे सभी मैच जीतने होंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें