1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2022 shivam dubey drops david miller important catch captain ravindra jadeja becomes anger video viral aml

IPL 2022: शिवम दुबे ने छोड़ा डेविड मिलर का अहम कैच, गुस्से से लाल हुए कप्तान रवींद्र जडेजा, VIDEO वायरल

चेन्नई सुपर किंग्स रविवार को गुजरात टाइटंस से हार गया. गुजरात टाइटंस ने यह मुकाबला तीन विकेट से जीता. डेविड मिलर ने शानदार नाबाद 94 रन की पारी खेली. एक समय ऐसा था जब शिवम दुबे ने उनका कैच छोड़ा और रवींद्र जडेजा नाराज हो गये.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शिवम दुबे और रवींद्र जडेजा
शिवम दुबे और रवींद्र जडेजा
Twitter

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 सीजन में पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में रविवार को गुजरात टाइटंस (जीटी) के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को हार का सामना करना पड़ा. डेविड मिलर ने 51 गेंदों पर 94 रन की नाबाद पारी खेली और सीएसके से जीती हुई बाजी छीन ली. इस खेल का एक अलग अंत हो सकता था, अगर 17वें ओवर में, ड्वेन ब्रावो की गेंद पर शिवम दुबे, मिलर का कैच पकड़ लेते.

ड्वेन ब्रावो की गेंद पर शिवम दुबे ने छोड़ा कैच

ड्वेन ब्रावो के ओवर की तीसरी गेंद पर डेविड मिलर ने एक हवाई शॉट खेला. गेंद स्लो डिलिवरी थी, इस वजह से गेंद को मिलर काफी तेज हिट नहीं कर पाए. एक कैच का मौका बना था, लेकिन फील्डर शिवम दुबे को गेंद दिखी ही नहीं और वे आगे आते हुए एक जगह रूक गये. गेंद कुछ देर बाद उनके आगे गिरी. इसे देख कप्तान रवींद्र जडेजा काफी नाराज हुए. जडेजा के रिएक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

रवींद्र जडेजा को आया गुस्सा

रवींद्र जडेजा काफी गुस्से में दिख रहे थे. उन्होंने अपनी टोपी उतारकर लगभग फेंक ही दी थी. वहीं गेंदबाज ड्वेन ब्रावो भी थोड़े नाराज दिखे. शिवम दुबे एक बेहतरीन फील्डर हैं. ऐसे में जडेजा और ब्रावो को उनसे ऐसी उम्मीद नहीं थी. हालांकि दुबे की हरकतों से लगा कि गेंद एक समय के लिए उनकी आंखों से ओझल हो गयी थी. तभी वे फैसला नहीं कर पाए कि करना क्या है. यही कैच इस गेम का टर्निंग प्वाइंट था.

ऋतुराज गायकवाड़ की 73 रन की पारी बेकार

ऋतुराज गायकवाड़ की 48 गेंदों में 73 रनों की पारी के दम पर सीएसके ने 20 ओवरों में पांच विकेट पर 169 रन बनाकर गुजरात को 170 रनों का लक्ष्य दिया. गुजरात के लिए अल्जारी जोसफ शानदार फॉर्म में थे और उन्होंने चार ओवर में दो विकेट चटकाए. इस बीच, मिलर की नाबाद पारी ने गुजरात को 19.5 ओवर में सात विकेट पर 170 तक पहुंचाने में मदद की.

टॉप पर पहुंचा गुजरात टाइटंस

हार के बाद सीएसके छह मैचों में दो अंक के साथ 10 टीमों की तालिका में नौवें स्थान पर है. इस बीच, गुजरात टाइटंस छह मैच में से पांच मैच जीतकर से 10 अंकों के साथ टॉप पर पहुंच गयी है. इससे पहले हुए मैच में पंजाब किंग्स को सनराइजर्स हैदराबाद ने सात विकेट से हराया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें