1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2022 shah rukh khan post viral after kkr win heart touching message for pat cummins avd

IPL 2022: केकेआर की जीत के बाद वायरल हो रहा शाहरुख खान का पोस्ट, पैट कमिंस के लिए दिल छूने वाला मैसेज

मुंबई इंडियंस के खिलाफ पैट कमिंस की तूफानी पारी की हर कोई तारीफ कर रहा है. केकेआर के मालिक बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान भी कमिंस की विस्फोटक पारी के दिवाने हो गये.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शाहरुख खान
शाहरुख खान
twitter

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 14वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 5 विकेट से धमाकेदार जीत दर्ज की. जिसमें पैट कमिंस (Pat Cummins) ने 15 गेंदों में 4 चौके और 6 छक्कों की मदद से नाबाद 56 रन बनाये. कमिंस ने हारी हुई बाजी पलट कर रख दी. उन्होंने छक्कों की ऐसी बरसात कर दी कि केकेआर ने 24 गेंद शेष रहते ही मैच अपने नाम कर लिया.

पैट कमिंस की तूफानी पारी के दिवाने हुए शाहरुख खान, कर दिया ऐसा ट्वीट

मुंबई इंडियंस के खिलाफ पैट कमिंस की तूफानी पारी की हर कोई तारीफ कर रहा है. केकेआर के मालिक बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान भी कमिंस की विस्फोटक पारी के दिवाने हो गये. शाहरुख खान ने खुद को पैट कमिंस की तारीफ करने से रोक नहीं पाये. उन्होंने ट्वीट किया और लिखा, वॉव अगेन केकेआर बॉयज. शाहरुख ने आगे ट्वीट किया और आंद्रे रसेल की तरह डांस करने की इच्छा जाहिर की. शाहरुख ने आगे लिखा, पैट कमिंस मैं आंद्रे रसल की तरह डांस करना चाहता हूं और गले लगना चाहता हूं जैसे टीम ने किया, वॉव, बहुत अच्छा केकेआर और यहां क्या कहूं... पैट दिए छक्के.

केकेआर ने मुंबई को 5 विकेट से हराया, ऐसा रहा मैच का रोमांच

केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. मुंबई की टीम सूर्यकुमार यादव की अर्धशतकीय पारी और तिलक वर्मा व कीरोन पोलार्ड की नाबाद विस्फोटक पारी के दम पर 20 ओवर में 4 विकेट पर 161 रन बनाया. जिसके जवाब में केकेआर की टीम ने वेंकटेश अय्यर और पैट कमिंस की अर्धशतकीय पारी के दम पर 24 गेंद शेष रहते मुकाबला अपने नाम कर लिया. 14वें ओवर तक केकेआर पर मुंबई का पलड़ा भारी था, लेकिन आंद्रे रसेल के आउट होने के बाद जब पैट कमिंस क्रीज पर उतरे तो उन्होंने छक्कों और चौकों की बरसात कर दी. कमिंस ने केवल 14 गेंदों में अर्धशतक जड़कर आईपीएल में संयुक्त रूप से सबसे तेज अर्धशतक जमाने वाले खिलाड़ी बन गये. उन्होंने लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल के 2018 में बनाये सबसे तेज अर्धशतक के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें