1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2022 ravindra jadeja romances in live match gives flying kiss to wife riva solanki avd

IPL 2022: रविंद्र जडेजा का लाइव मैच में रोमांस, बीच मैदान से पत्नी रीवा सोलंकी को दिया फ्लाइंग किस

गुजरात और चेन्नई के बीच रविवार को हाई वोल्टेज मुकाबला खेला गया. जिसमें गुजरात ने चेन्नई को 3 विकेट से हरा दिया. गुजरात की पारी के 13वें ओवर की चौथी गेंद पर शानदार फॉर्म में चल रहे राहुल तेवतिया को ब्रावो ने अपना शिकार बनाया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रविंद्र जडेजा- रीवा सोलंकी का लाइव मैच में रोमांस
रविंद्र जडेजा- रीवा सोलंकी का लाइव मैच में रोमांस
twitter

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच अपने चरम पर है. खिलाड़ी चौकों और छक्कों से, तो गेंदबाज अपनी घातक गेंदबाजी से दर्शकों का जमकर मनोरंजन कर रहे हैं. आईपीएल में ग्लैमर का भी तड़का लग रहा है. स्टेडियम में खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाने के लिए उनकी वाइफ भी पहुंच रही हैं. खिलाड़ी भी लाइव मैच के दौरान मैदान के अंदर से ही रोमांस का कोई मौका नहीं छोड़ रहे. चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेले गये मुकाबले में भी ऐसा ही नजारा देखने को मिला. चेन्नई के नये कप्तान रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) लाइव मैच के दौरान अपनी पत्नी के साथ रोमांस करते नजर आये.

रविंद्र जडेजा ने बीच मैदान से दिया पत्नी को फ्लाइंग किस

गुजरात और चेन्नई के बीच रविवार को हाई वोल्टेज मुकाबला खेला गया. जिसमें गुजरात ने चेन्नई को 3 विकेट से हरा दिया. गुजरात की पारी के 13वें ओवर की चौथी गेंद पर शानदार फॉर्म में चल रहे राहुल तेवतिया को ब्रावो ने अपना शिकार बनाया. ब्रावो की गेंद पर कप्तान रविंद्र जडेजा ने तेवतिया का शानदार कैच लपका. मैदान पर बेहतरीन एक्शन और जश्न मनाने के लिए मशहूर रविंद्र जडेजा ने तेवतिया का कैच लपकने के बाद बीच मैदान से ही अपनी पत्नी को फ्लाइंग किस दिया. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. दरअसल रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी रविवार को पति को चीयर करने के लिए स्टेडियम पहुंची थी.

रविंद्र जडेजा की कप्तानी में लगातार मैच हार रही चेन्नई सुपर किंग्स

रविंद्र जडेजा की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स लगातार मैच हार रही है. अबतक चेन्नई की टीम को 5 मैचों में हार का सामना करना पड़ा. जबकि चेन्नई ने केवल एक मैच में जीत का स्वाद चखा है. आईपीएल 2022 शुरू होने से पहले महेंद्र सिंह धोनी ने कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था. जिसके बाद रविंद्र जडेजा को टीम का नया कप्तान बनाया गया. चेन्नई ने जडेजा को सबसे अधिक 16 करोड़ रुपये में अपनी टीम के लिए रिटेन किया. जबकि धोनी को केवल 12 करोड़ रुपये में रिटेन किया.

गुजरात ने चेन्नई को 3 विकेट से हराया

आईपीएल 2022 के 29वें मुकाबले में रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया. जिसमें गुजरात ने मौजूदा चैंपियन को 3 विकेट से हराया. चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 169 रन बनाया. जिसके जवाब में गुजरात की टीम 19.5 ओवर में 7 विकेट खोकर 170 रन बनाकर मुकाबला जीत लिया. गुजरात की ओर से डेविड मिलर ने 51 गेंदों में 8 चौके और 6 छक्कों की मदद से नाबाद 94 रन बनाये.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें