1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2022 rajasthan royals players prank with fast bowler trent boult video viral aml

IPL 2022: राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ियों ने किया तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट के साथ प्रैंक, VIDEO VIRAL

राजस्थान रॉयल्स इस समय प्वाइंट टेबल में तीसरे नंबर पर है टीम ने 12 में से 7 मैच जीतकर 14 अंक हासिल किये है. होटल में ट्रेंट बोल्ट के साथ प्रैंक किया गया. प्रैंक उनके साथी खिलाड़ियों ने किया है. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया गया है, जो काफी वायरल हो रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
साथी खिलाड़ियों ने ट्रेंट बोल्ट से किया मजाक.
साथी खिलाड़ियों ने ट्रेंट बोल्ट से किया मजाक.
Twitter

आईपीएल 2022 में सबसे संतुलित टीमों में से एक राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सत्र में असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन किया है. राजस्थान ने अब तक 12 मैचों में सात गेम जीते हैं और 14 अंकों के साथ अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है. राजस्थान हालांकि अपने पिछले चार मैचों में से तीन हार गया है और बाकी बचे दो मैचों में कुछ अच्छे प्रदर्शन के साथ प्लेऑफ में जगह बनाने की कोशिश करेगा.

साथी खिलाड़ियों ने किया प्रैंक

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ अपने अगले गेम से पहले राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ियों को कुछ मस्ती करते देखा गया. रियान पराग, डेरिल मिशेल और जेम्स नीशम ने तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट के साथ शरारत की. जबकि बोल्ट ने सोचा कि राजस्थान रॉयल्स सोशल मीडिया टीम द्वारा उनका साक्षात्कार लिया जा रहा है. लेकिन वास्तव में पराग, मिशेल और नीशम थे, जो उनके साथ मजाक कर रहे थे.

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

एक वीडियो सोशल मीडिया पर राजस्थान रॉयल्स ने शेयर किया है. इस वीडियो में ट्रैंट बोल्ट को विभिन्न प्रकार के सवालों के जवाब देते देखा जा सकता है. वहीं, उनके साथी हंस रहे थे. बोल्ट ने अपने साथी खिलाड़ियों से कहा कि दोस्तों, मैं बहुत व्यस्त हूं और आप मुझे बेवकूफ बना रहे हैं. बहुत-बहुत धन्यवाद. धन्यवाद. आप इसका वीडियो हासिल कर सकते हैं. आपको बता दूं मैं बहुत स्मार्ट हूं.

ट्रेंट बोल्ट ने अब तक 10 विकेट चटकाये हैं

बोल्ट ने अब तक 11 मैचों में 8.33 की इकॉनमी रेट से 10 विकेट लिए हैं. अपने आखिरी गेम में, राजस्थान रॉयल्स की टीम दिल्ली कैपिटल से आठ विकेट से हार गयी थी. राजस्थान रॉयल्स को छह विकेट पर 160 के कुल रनों पर सीमित करने के बाद, दिल्ली कैपिटल्स ने 11 गेंद शेष रहते लक्ष्य का पीछा किया और जीत दर्ज की. राजस्थान रॉयल्स को अब बाकी बचे दोनों मुकाबले जीतने होंगे.

जोस बटलर टॉप स्कोरर

राजस्थान रॉयल्स को एक संतुलित टीम इसलिए भी कहा जा रहा है क्योंकि टीम के बल्लेबाज और गेंदबाद दोनों फॉर्म में हैं. टीम के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर ने अब तक तीन शतक जड़ दिये हैं. ऑरेंज कैप भी जोस बटलर के पास ही है. वहीं युजवेंद्र चहल पर्पल कैप के प्रबल दावेदार हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें