1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2022 points table hardik pandya team gujarat titans on top mumbai indians ranked last avd

IPL 2022 Points Table: हार्दिक पांड्या की टीम गुजरात टाइटंस टॉप पर, मुंबई इंडियंस सबसे फिसड्डी

चेन्नई सुपर किंग्स को 11 रन से हराकर पंजाब किंग्स ने प्वाइंट टेबल में लंबी छलांग लगायी है. 8 मैचों में 4 जीत और 4 हार के बाद 8 अंक लेकर पंजाब की टीम 6ठे स्थान पर पहुंच गयी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IPL 2022 Points Table
IPL 2022 Points Table
pti photo

आईपीएल 2022 ( IPL 2022) में अबतक 38 मुकाबले पूरे हो चुके हैं, जिसमें चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन सबसे खराब रहा है. मुंबई प्लेऑफ की दौड़ से पूरी तरह बारह हो चुकी है, तो चेन्नई की संभावना भी कम हो चुकी है. दूसरी ओर से आईपीएल की नयी टीम गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है.

प्वाइंट टेबल के टॉप पर गुजरात का कब्जा

प्वाइंट टेबल के टॉप पर गुजरात टाइटंस ने कब्जा कर लिया है. गुजरात ने अबतक 7 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उसे 6 में जीत मिली है और केवल एक मैच में हार का सामना करना पड़ा है. गुजरात के सबसे अधिक 12 प्वाइंट हैं और पहले स्थान पर बनी हुई है.

चार टीमों के 10 अंक, नंबर दो के लिए जंग

प्वाइंट टेबल में चार टीमों के एक बराबर अंक हैं. सनराइजर्स हैदराबाद, राजस्थान रॉयल्स, लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के 10-10 अंक हैं. हालांकि नेट रनरेट के आधार पर हैदराबाद की टीम दूसरे, हैदराबाद तीसरे, लखनऊ चौथे और आरसीबी की टीम पांचवें स्थान पर मौजूद है.

चेन्नई को हराकर पंजाब की टीम ने लगायी लंबी छलांग

चेन्नई सुपर किंग्स को 11 रन से हराकर पंजाब किंग्स ने प्वाइंट टेबल में लंबी छलांग लगायी है. 8 मैचों में 4 जीत और 4 हार के बाद 8 अंक लेकर पंजाब की टीम 6ठे स्थान पर पहुंच गयी है.

दिल्ली और कोलकाता के एक बराबर अंक

दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के एक बराबर अंक हैं. दिल्ली ने 7 मैच खेले हैं, जिसमें 3 में जीत और 4 में हार का सामना करना पड़ा है. 3 मैच जीतकर दिल्ली 6 अंक लेकर 7वें स्थान पर मौजूद है. जबकि 8 मैचों में तीन जीत और 5 हार के बाद 6 अंक लेकर केकेआर की टीम 8वें स्थान पर पहुंच गयी है.

चेन्नई और मुंबई की टीम सबसे फिसड्डी

प्वाइंट टेबल में चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस की टीम सबसे फिसड्डी साबित हुई हैं. चेन्नई ने 8 मैच खेले हैं, जिसमें उसे केवल दो में जीत मिली है और 6 मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है. दो जीत के बाद चेन्नई के 4 अंक हैं और टीम 9वें स्थान पर बनी हुई है. जबकि मुंबई इंडियंस ने लगातार 8 मैचों में हार का रिकॉर्ड बनाया है और सबसे आखिरी स्थान पर बनी हुई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें