1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2022 points table delhi capitals leapfrog in points table by defeating rajasthan royals see full list aml

IPL 2022 Points Table: राजस्थान रॉयल्स को हराकर दिल्ली कैपिटल्स की अंक तालिका में लंबी छलांग, देखें लिस्ट

दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को बुधवार को आठ विकेट से हरा दिया. इस जीत के साथ दिल्ली की टीम ने प्वाइंट टेबल में लंबी छलांग लगायी है. दिल्ली कैपिटल्स इस समय अंक तालिका में पांचवें नंबर पर है. गुजरात टाइटंस 18 अंक के साथ प्लेऑफ में क्वालीफाइ करने वाली पहली टीम है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IPL Points Table 2022 Today
IPL Points Table 2022 Today
twitter

आईपीएल 2022 के लीग मुकाबले में बुधवार 11 मई को दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को आठ विकेट से हरा दिया. इस जीत के बाद दिल्ली कैपिटल्स की टीम अंक तालिका में पांचवें नंबर पर पहुंच गयी है. दिल्ली के लिए प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें अब भी बरकरार हैं. दिल्ली ने अब तक 12 मुकाबले खेले हैं और उसमें छह में जीत हासिल की हैं. दिल्ली के अब 12 अंक हो गये हैं.

गुजरात टाइटंस टॉप पर

इस सीजन में डेब्यू करने वाली गुजरात टाइटंस की टीम प्लेऑफ में क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बन गयी है. गुजरात ने 12 में से नौ मुकाबले जीतकर 18 अंक हासिल किये हैं. वहीं दूसरी नयी फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम अंक तालिका में 16 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर है. केएल राहुल की लखनऊ ने भी अब तक 12 मुकाबले खेले हैं और उनमें आठ में जीत दर्ज की है.

बुधवार को दिल्ली से हारा राजस्थान

तीसरे नंबर पर राजस्थान रायल्स की टीम है. राजस्थान रॉयल्स ने अब तक 12 में से सात मुकाबले जीते हैं और उसके 14 अंक हैं. बुधवार को राजस्थान को दिल्ली से हार का सामना करना पड़ा. वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने भी अब तक 12 में से सात मुकाबलों में जीत दर्ज की है. आरसीबी का कुल स्कोर 14 है और प्वाइंट टेबल में टीम चौथे नंबर पर है पांचवें नंबर पर दिल्ली कैपिटल्स है.

हैदराबाद, कोलकाता और पंजाब के 10-10 अंक

केन विलियमसन की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद ने अब तक 11 मैच खेले हैं और हैदराबाद ने 5 मैचों में जीत दर्ज कर 10 अंक हासिल किये हैं. केन की टीम इस समय प्वाइंट टेबल में छठे नंबर पर है. सातवें नंबर पर कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम है. श्रेयस अय्यर की कप्तानी में टीम ने अब तक 12 में से पांच मुकाबले जीते हैं. सातवें नंबर पर 10 अंक के साथ पंजाब किंग्स की टीम है.

सीएसके और मुंबई का सबसे खराब प्रदर्शन

पिछले साल की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स इस बार सीजन में काफी खराब प्रदर्शन कर रही है. वहीं, पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस सबसे फिसड्डी टीम बनी हैं. मुंबई इंडियंस की टीम इंक तालिका में दसवें नंबर पर और सीएसके नौवें नंबर पर है. एमआई ने 11 में से केवल दो मैचों में जीत दर्ज की है. वहीं, सीएसके ने अब तक 11 में से चार मैचों में जीत दर्ज की है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें