1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2022 my husband is fire wife sanjana ganesan reaction to jasprit bumrah five wicket haul aml

IPL 2022: 'My Husband is Fire', जसप्रीत बुमराह के पांच विकेट चटकाने पर आया पत्नी संजना गणेशन का रिएक्शन

सोमवार को मुंबई के डॉ डीवाई पाटिल स्टेडियम में मुंबई इंडियंस को एक और हार का सामना करना पड़ा. हालांकि स्टार गेंदबाजी जसप्रीत बुमराह ने पांच विकेट चटकाए. बुमराह के इस उपलब्धि पर पत्नी संजना गणेशन ने शानदार प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि मेरे पति फायर हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विकेट लेने के बाद खुशी मनाते जसप्रीत बुमराह.
विकेट लेने के बाद खुशी मनाते जसप्रीत बुमराह.
PTI

मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को रविवार को डीवाई पाटिल स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ केवल नौ गेंद पर पांच विकेट चटकाये. बुमराह ने 5/10 का रिकॉर्ड तोड़ स्पैल फेंका, जिसमें एक ट्रिपल-विकेट मेडन भी शामिल था. बुमराह के इस प्रदर्शन पर स्टैंड में बैठी उनकी पत्नी संजना गणेशन खुशी से झूम उठी. उन्होंने बाद में सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया भी शेयर की.

आईपीएल में पहली बार बुमराह के पांच विकेट

जैसे ही जसप्रीत बुमराह ने अपने आईपीएल और टी-20 करियर के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी आंकड़े पूरे किये, संजना गणेशन ने एक ऐसा ट्वीट किया, जिसने शायद मुंबई इंडियंस के हर प्रशंसक की भावनाओं को अभिव्यक्त किया. संजना ने ट्विटर पर लिखा, 'होली मोली! मेरे पति आग हैं.' जसप्रीत बुमराह ने पूरे आईपीएल सीजन में पहली बार 5 विकेट हासिल किये.

मुंबई इंडियंस 52 रन से हारा

जसप्रीत बुमराह के इस शानदार प्रदर्शन के बाद भी मुंबई इंडियंस जीत दर्ज नहीं कर पायी. बुमराह ने दो ओवर में दौ गेंद पर पांच विकेट हासिल किये. बुमराह से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 165-9 पर रोक दिया. लेकिन बल्लेबाजी के पतन का मतलब था कि पांच बार के चैंपियन 17.3 ओवर में 113 रन पर आउट हो गये और इस सीजन में 11 मैचों में अपना नौवां मैच हार गये.

रोहित शर्मा ने की बुमराह की तारीफ 

बुमराह ने कहा कि जब आप विकेटों के साथ योगदान करते हैं तो यह अच्छा अहसास होता है, लेकिन महत्वपूर्ण बात यह है कि टीम को जीत दिलाना है. हम एक अच्छी स्थिति में आ गये थे लेकिन पारी के बीच में दबाव बढ़ गया और हम खेल हार गये. मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने बुमराह के "विशेष" प्रयास की सराहना की, लेकिन कहा कि बल्लेबाजों ने डीवाई पाटिल स्टेडियम में टीम को निराश किया.

केवल ईशान किशन ने बनाये 51 रन

रोहित शर्मा ने कहा कि जिसमें ईशान किशन एकमात्र अपवाद थे जिन्होंने शीर्ष क्रम में 43 गेंदों में 51 रन बनाए. मुंबई इंडियंस ने इस आईपीएल के सीजन में सबसे खराब प्रदर्शन किया है. अंक तालिका में मुंबई सबसे नीचे खड़ा है. टीम को लगातार हार का सामना करना पड़ा है. स्टार खिलाड़ियों से भरी हुई टीम को अब तक 11 मुकाबलों में केवल दो में जीत मिली है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें