1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2022 ms dhoni dances at devon conway pre wedding party csk players seen in south indian look aml

डेवोन कॉनवे की प्री-वेडिंग पार्टी में जमकर थिरके एम एस धोनी, साउथ इंडियन लुक में नजर आये सीएसके के खिलाड़ी

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों ने जमकर मस्ती की है. टीम के एक सदस्य डेविन कॉनवे की प्री वेडिंग पार्टी में सभी ने धमाल मचाया. एमएस धोनी भी डांस करते दिखे. फ्रेंचाइजी ने इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें सीएसके के सभी खिलाड़ी साउथ इंडियन लुक में नजर आ रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
एमएस धोनी और डेवोन कॉनवे.
एमएस धोनी और डेवोन कॉनवे.
Youtube

चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज डेवोन कॉनवे ने हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 सीजन के बीच अपने साथियों के साथ अपनी प्री-वेडिंग पार्टी की थी. फ्रैंचाइजी ने उत्सव का एक वीडियो जारी किया, जहां खिलाड़ियों और कर्मचारियों ने अपना सर्वश्रेष्ठ पारंपरिक भारतीय रूप पेश किया. इस वीडियो में टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी थिरकते नजर आ रहे हैं.

सीएसके के बाकी खिलाड़ियों संग नाचे ड्वेन ब्रावो

वीडियो में कॉनवे और उनकी मंगेतर किम वॉटसन मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग के भाषण से पहले कुछ शब्द कहते नजर आ रहे हैं. कॉनवे को एक केक काटते हुए भी देखा जाता है, जिसे जल्द ही उसके साथियों द्वारा उसके चेहरे पर बुरी तरह लगा दिया जाता है. फिर नाच-गान शुरू होता है और टीम के साथी खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो का सिग्नेचर डांस करते नजर आते हैं.

एम एस धोनी भी थिरकते दिखे

यहां तक ​​कि एमएस धोनी भी संगीत के साथ थोड़ा झूमते हुए नजर आ रहे हैं. कॉनवे को फरवरी में आईपीएल 2022 मेगा नीलामी में सीएसके द्वारा उनके आधार मूल्य एक करोड़ रुपये में खरीदा गया था. उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ सीजन के ओपनर में पदार्पण किया, लेकिन सिर्फ तीन रन पर आउट हो गये. चेन्नई सुपर किंग्स के लिए यह सीजन कुछ खास नहीं रहा है.

कॉनवे की जगह मोईन अली हैं टीम में

इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी के उपलब्ध नहीं होने के बाद उनकी जगह टीम में मोईन अली को लाया गया. कॉनवे शादी करने के लिए तैयार है और फिर टीम में वापस आ जायेंगे. सीएसके ने अपने पहले चार मैच हारकर सीजन की बेहद खराब शुरुआत की. उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ सीजन की अपनी पहली जीत हासिल की लेकिन गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपने अगले मैच में हार का सामना करना पड़ा.

सोमवार को पंजाब से हारा चेन्नई

हालांकि, इसके बाद उन्होंने मुंबई इंडियंस को हराकर अपने सीजन को जिंदा रखा था, लेकिन सोमवार को पंजाब किंग्स से हार के बाद उनके प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें लगभग खत्म हो गयी हैं. आईपीएल 2022 की शुरुआत से ठीक दो दिन पहले एम एस धोनी ने टीम की कप्तानी रवींद्र जडेजा को सौंप दी. टीम इस सीजन में रवींद्र जडेजा की अगुवाई में ही खेल रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें