1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2022 major setback for chennai super kings after defeat moeen ali ruled out of some matches avd

IPL 2022: हार से बदहाल चेन्नई सुपर किंग्स को तगड़ा झटका, मोईन अली कुछ मैचों से हुए बाहर

मोईन अली को शनिवार को ट्रेनिंग सत्र के दौरान टखने में चोट लगी थी और इसी कारण से पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में नहीं उतरे जिसमें सुपरकिंग्स को 11 रन से हार का सामना करना पड़ा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मोईन अली
मोईन अली
twitter

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में हार से बदहाल चेन्नई सुपरकिंग्स को तगड़ा झटका लगा है. अगले कुछ और मुकाबलों में सीनियर खिलाड़ी मोईन अली (Moeen Ali) टीम से बाहर रहेंगे. हालांकि मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग को उम्मीद है कि इंग्लैंड का यह ऑलराउंडर एक हफ्ते में चोट से उबर जाएगा.

ट्रेनिंग के दौरान चोटिल हुए थे मोईन अली

मोईन अली को शनिवार को ट्रेनिंग सत्र के दौरान टखने में चोट लगी थी और इसी कारण से पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में नहीं उतरे जिसमें सुपरकिंग्स को 11 रन से हार का सामना करना पड़ा. मोईन सुपरकिंग्स की ओर से पिछला मुकाबला 17 अप्रैल को खेले थे और इस मैच में भी टीम को गुजरात टाइटंस के खिलाफ तीन विकेट से हार झेलनी पड़ी थी.

फ्लेमिंग ने बताया मोईन अली को चोट लगी है, फ्रेक्चर नहीं हुआ

फ्लेमिंग ने कहा, उसका टखना मुड़ गया था, एक्सरे में खुलासा हुआ है कि फ्रेक्चर नहीं है लेकिन इससे उबरने में समय लगता है, शायद सात दिन. उम्मीद करते हैं कि वह तेजी से उबरेगा क्योंकि फ्रेक्चर नहीं है. पिछले सत्र में खिताब जीतने वाली चेन्नई की टीम के अहम सदस्य रहे मोईन मौजूदा सत्र में बल्ले और गेंद दोनों से जूझ रहे हैं.

मोईन अली का खराब फॉर्म जारी

मोईन ने अब तक 17.40 की औसत से 87 रन बनाए हैं जिसमें सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 48 रन की पारी भी शामिल है. वह अब तक आठ ओवर में एक भी विकेट हासिल नहीं कर पाए हैं. सुपरकिंग्स की टीम मौजूदा सत्र में चोटों से जूझ रही है.

हार के साथ-साथ खिलाड़ियों की चोट से परेशान है सीएसके की टीम

तेज गेंदबाज दीपक चाहर और एडम मिल्ने पहले ही चोटों के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. सोमवार को क्षेत्ररक्षण करते हुए अंबाती रायुडू के हाथ में भी हल्की चोट लगी थी और उन्हें उपचार कराना पड़ा था. शीर्ष क्रम के विफल रहने के बाद रायुडू ने 39 गेंद में सात चौकों और छह छक्कों से 78 रन की पारी खेलकर सुपरकिंग्स को मैच में बनाए रखा था लेकिन टीम को जीत नहीं दिला पाए. रायुडू की चोट पर फ्लेमिंग ने कहा, ब्रेक के समय जब देखा तो उसके हाथ में खरोंच आयी थी. उस पर बर्फ लगाई गई और शायद वह पट्टी बांधकर खेला. उन्होंने कहा, यह वही हाथ है जिसमें कुछ समय पहले फ्रेक्चर हुआ था, यह चोट भी अभी ताजा है और इस तरह की पारी से बेशक कुछ नुकसान हो सकता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें