1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2022 legendary jonty rhodes touches sachin tendulkar feet in the field see heart touching video aml

IPL 2022: दिग्गज जोंटी रोड्स ने मैदान में छू लिये सचिन तेंदुलकर के पांव, देखें दिल छू लेने वाला VIDEO

बुधवार को एक रोमांचक मुकाबले में पंजाब किंग्स ने मुंबई इंडियंस को 12 रन से हरा दिया. मैच के बाद जोंटी रोड्स ने सचिन तेंदुलकर के पैर छू लिये. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में सचिन को जोंटी रोड्स को गले लगाते भी देखा गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जोंटी रोड्स से बात करते सचिन तेंदुलकर.
जोंटी रोड्स से बात करते सचिन तेंदुलकर.
PTI

दक्षिण अफ्रीकी के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर जोंटी रोड्स ने बुधवार को पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) बनाम मुंबई इंडियंस (एमआई) मैच के बाद सचिन तेंदुलकर के पैर छू लिए. उन्होंने महान क्रिकेटर के प्रति अपने अत्यंत सम्मान का प्रदर्शन किया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा. वीडियो में देखा जा सकता है कि किस प्रकार सचिन तेंदुलकर जोंटी रोड्स को ऐसा करने से रोकते हैं और फिर गले लगा लेते हैं.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

हाल ही में सामने आये एक वीडियो में जोंटी रोड्स को सचिन तेंदुलकर का पैर छूने के लिए घुटने के बल बैठते हुए देखा गया. उन्हें ऐसा करते हुए रोकने का प्रयास करते हुए महान क्रिकेटर सचिन ने अपने चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान के साथ उन्हें गले लगाया. जोंटी रोड्स पीबीकेएस के मौजूदा फील्डिंग कोच हैं जबकि सचिन तेंदुलकर मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी के मेंटर हैं.

पंजाब किंग्स ने बनाये थे 198 रन 

घटना मैच के बाद की है जब खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ के सदस्य आपस में हाथ मिला रहे थे. मैच मुंबई इंडियंस के लिए योजना के अनुसार नहीं चला और मुंबई को इस सीजन में अपनी लगातार पांचवीं हार का सामना करना पड़ा. पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 198/5 का स्कोर बनाया. सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल और शिखर धवन ने अपनी भूमिका पूरी की और अविश्वसनीय अर्द्धशतक बनाए.

पंजाब किंग्स ने 12 रन से जीता मैच

जवाब में मुंबई इंडियंस ने लक्ष्य का पीछा करने के लिए अपने स्तर पर पूरी कोशिश की, लेकिन 20 ओवरों में 186/9 तक सीमित रह गये. जिससे अंततः पंजाब किंग्स को 12 रन से जीत मिली. मुंबई का अगला मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) से 16 अप्रैल को मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में होगा. दूसरी ओर, पीबीकेएस का सामना 17 अप्रैल को मुंबई के डॉ डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी में सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) से होगा.

मुंबई इंडियंस प्वाइंट टेबल में सबसे नीचे

इस हार के बाद मुंबई इंडियंस की टीम अंक तालिका में सबसे नीचे पहुंच गयी है. मुंबई के पास अब लीग के केवल 9 मुकाबले बचे हैं. प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए मुंबई के लिए हर मुकाबला जीतना बेहद जरूरी हो गया है. दो नयी टीमों के आने से प्रतिस्पर्द्धा काफी बढ़ गयी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें