1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2022 future dhoni picture of little fan goes viral during gujarat titans and chennai match avd

IPL 2022 में दिखा फ्यूचर धोनी, गुजरात-चेन्नई मुकाबले में नन्हे फैन की तस्वीर वायरल

गुजरात और चेन्नई के बीच खेले गये मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी के एक नन्हे फैन ने सभी का दिल जीत लिया. सोशल मीडिया पर उस नन्हे फैन की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. नन्हे फैन के हाथ में धोनी के नाम का एक कार्ड नजर आ रहा है. जिसमें लिखा है, फ्यूचर धोनी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
महेंद्र सिंह धोनी
महेंद्र सिंह धोनी
twitter

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच बेहद रोमांचक मुकाबला खेला गया. जिसमें गुजरात ने चेन्नई को 3 विकेट से हरा दिया. सीएसके भले ही मैच हार गयी, लेकिन मैदान पर पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS DHONI) का जबरदस्त क्रेज नजर आया. पुणे का पूरा स्टेडियम धोनी के पोस्ट से लहरा रहा था. छोटे से बड़े फैन धोनी को चीयर करते नजर आये. इस दौरान फ्यूचर धोनी भी नजर आये.

धोनी के नन्हे फैन की तस्वीर वायरल

गुजरात और चेन्नई के बीच खेले गये मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी के एक नन्हे फैन ने सभी का दिल जीत लिया. सोशल मीडिया पर उस नन्हे फैन की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. नन्हे फैन के हाथ में धोनी के नाम का एक कार्ड नजर आ रहा है. जिसमें लिखा है, फ्यूचर धोनी. लोग नन्हे फैन की मासूमियत के दीवाने हो रहे.

महेंद्र सिंह धोनी के नन्हे फैन
महेंद्र सिंह धोनी के नन्हे फैन
twitter

मैं केवल धोनी के लिए यहां आयी हूं....

गुजरात-चेन्नई मैच में धोनी का क्रेज छोटे से लेकर बड़े में नजर आया. एक फीमेल फैन ने तो यहां तक कह दिया कि वो पुणे स्टेडियम मैच देखने आयी, तो केवल एमएस धोनी के लिए. उस फीमेल फैन के हाथ में जो कार्ड था, उसमें लिखा था, मैं यहां आयी हूं, तो केवल एमएस धोनी के लिए. फीमेल फैन ने कार्ड में धोनी के लिए दिल का इमोजी भी शेयर किया. मालूम हो धोनी ने जब नये-नये अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था, उस समय फीमेल फैन में उनका जबरदस्त क्रेज था.

आईपीएल 2022 में एमएस धोनी का नजर आया अलग रूप

आईपीएल 2022 में महेंद्र सिंह धोनी बतौर कप्तान नहीं बल्कि विकेट कीपर बल्लेबाज की हैसियत से मैदान पर उतरे हैं. कप्तानी की भार से उबरने के बाद धोनी का जलवा भी नजर आया. उन्होंने पहले ही मैच में सीजन का पहला अर्धशतक जमाया. हालांकि इसके बावजूद धोनी चेन्नई को जीत नहीं दिला पाये.

महेंद्र सिंह धोनी की फीमेल फैन
महेंद्र सिंह धोनी की फीमेल फैन
twitter

जडेजा को मिल रहा धोनी का साथ

महेंद्र सिंह धोनी भले ही मौजूदा सीजन में चेन्नई की कप्तानी नहीं कर रहे, लेकिन मैदान पर नये कप्तान रविंद्र जडेजा को एकदम से अकेला भी नहीं छोड़ रहे. मैच में विकेट के पीछे धोनी की सक्रियता को देखकर ऐसा कभी नहीं लग कि वो टीम के कप्तान नहीं हैं. जडेजा को सलाह देने से लेकर गेंदबाजों को गाइड करते धोनी नजर आते हैं. हालांकि धोनी और चेन्नई के लिए मौजूदा सीजन अबतक अच्छा साबित नहीं हुआ है और पांच मैच हारकर चेन्नई सुपर किंग्स दूसरे दौर से बाहर होने की कगार पर पहुंच गयी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें