1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2022 dinesh karthik gave a special message to the fans of royal challengers bangalore after the team exit aml

IPL 2022: दिनेश कार्तिक ने टीम के बाहर होने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के फैंस के लिए दिया खास मैसेज

दिनेश कार्तिक का व्यक्तिगत प्रदर्शन आईपीएल 2022 में ठीक-ठाक रहा. उन्होंने आरसीबी को कई मौकों में जीत दिलायी. लेकिन क्वालीफायर दो में आरसीबी हार गया. इस हार के साथ आईपीएल में आरसीबी का सफर समाप्त हो गया. फैंस के लिए दिनेश कार्तिक ने खास मैसेज दिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Dinesh Karthik
Dinesh Karthik
PTI

दिनेश कार्तिक इंडियन प्रीमियर लीग में एक ट्रैवलमैन रहे हैं, जिन्होंने टूर्नामेंट में कई टीमों का प्रतिनिधित्व किया है. आईपीएल 2022 से पहले, दिनेश कार्तिक को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल मेगा नीलामी में 5.50 करोड़ रुपये में खरीदा था. आरसीबी ने नीलामी में चेन्नई सुपर किंग्स से कड़ी प्रतिस्पर्धा के बाद आखिरकार दिनेश कार्तिक को अपनी टीम में शामिल कर लिया.

अब तक एक भी खिताब नहीं जीत पाया है आरसीबी

दिनेश कार्तिक ने आईपीएल 2022 में टीम के लिए कुछ शानदार प्रदर्शन के साथ आरसीबी द्वारा किये गये भरोसे को टूटने नहीं दिया. टीम के आईपीएल 2022 प्लेऑफ में पहुंचने में दिनेश कार्तिक ने महत्वपूर्ण भूमिका निभायी. हालांकि, क्वालिफायर दो में राजस्थान रॉयल्स से हारने के बाद आरसीबी की पहली आईपीएल खिताब जीतने की उम्मीद शुक्रवार को खत्म हो गयी.

क्वालीफायर 2 में राजस्थान से हारा आरसीबी

एक शर्मनाक हार के बाद दिनेश कार्तिक ने आईपीएल में आरसीबी का प्रतिनिधित्व करने के बारे में बात की. उन्होंने यह भी कहा कि आरसीबी का फैनबेस सबसे अच्छा है. कार्तिक ने अपने पूरे आईपीएल करियर में दिल्ली डेयरडेविल्स, किंग्स इलेवन पंजाब, मुंबई इंडियंस, आरसीबी (2022 सीजन से पहले), गुजरात लायंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए भी खेला है.

कई टीमों का हिस्सा रहे हैं दिनेश कार्तिक

दिनेश कार्तिक ने कहा कि मैं कई टीमों का हिस्सा रहा हूं, लेकिन सभी टीमों में इस टीम के सबसे अच्छे प्रशंसक हैं. क्योंकि मैदान में मुझे जो उत्साह मिला, वह मुझे कहीं और नहीं मिला है. मैं वास्तव में आभारी हूं. आरसीबी के आधिकारिक यूट्यूब हैंडल द्वारा पोस्ट किये गये एक वीडियो में कार्तिक ने कहा कि आप जैसे प्रशंसकों के बिना इस उम्र में मैं जो हासिल करने की कोशिश कर रहा हूं उसे हासिल करने के लिए खुद को आगे नहीं बढ़ा पाऊंगा.

फैंस को कहा धन्यवाद

दिनेश कार्तिक ने कहा कि बहुत-बहुत धन्यवाद, आप लोग मेरे जीवन में बहुत मायने रखते हैं क्योंकि आईपीएल खेलना एक बात है लेकिन जब आप लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने में सक्षम होते हैं, तो यही असली कारण है कि आप खेल खेलते हैं. मैं वास्तव में खुश हूं, मैं वास्तव में आभारी हूं कि मुझे यह फ्रेंचाइजी और यह फैनबेस मिला है जिन्होंने मुझे खुले दिल से स्वीकार किया है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें