1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2022 delhi capitals in grip of coronavirus players and support staff positive after physio tour postponed avd

IPL 2022 में बढ़ा कोरोना का खतरा, फिजियो के बाद दिल्ली के खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ पॉजिटिव, दौरा स्थगित

दिल्ली कैपिटल्स टीम के एक विदेशी खिलाड़ी के कोरोना वायरस संक्रमित पाये जाने के बाद फ्रेंचाइजी को इंडियन प्रीमियर लीग के अपने अगले मैच के लिए पुणे की यात्रा स्थगित करनी पड़ी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IPL 2022 में बढ़ा कोरोना का खतरा
IPL 2022 में बढ़ा कोरोना का खतरा
pti photo

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अबतक 29 मुकाबले खेले जा चुके हैं. लेकिन इस बीच एक बुरी खबर सामने आ रही है. फ्रेंचाइजी टीम दिल्ली कैपिटल्स में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. पिछले दिनों टीम फिजियो के संक्रमित होने के बाद अब खबर आ रही है कि टीम का विदेशी खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ पॉजिटिव पाये गये हैं. जिसके बाद टीम ने अपना दौरा स्थगित कर दिया है.

कोरोना केस बढ़ने के बाद दिल्ली ने स्थगित किया पुणे का दौरा

दिल्ली कैपिटल्स टीम के एक विदेशी खिलाड़ी के कोरोना वायरस संक्रमित पाये जाने के बाद फ्रेंचाइजी को इंडियन प्रीमियर लीग के अपने अगले मैच के लिए पुणे की यात्रा स्थगित करनी पड़ी. टीम को बुधवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच के लिए पुणे रवाना होना था.

ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर पाये गये कोरोना पॉजिटिव

ऑस्ट्रेलिया के एक हरफनमौला खिलाड़ी में बीमारी के कुछ लक्षण दिखे, जिसके बाद रैपिड एंटीजन जांच का नतीजा पॉजिटिव आया. बीसीसीआई सूत्र ने बताया, दिल्ली कैपिटल्स को आज पुणे की यात्रा करनी थी, लेकिन दल के सभी सदस्यों को अपने-अपने कमरे में ही रुकने के लिए कहा गया है. यह पता लगाने के लिए आरटी पीसीआर किया जा रहा है कि दल में कोरोना का कोई प्रकोप तो नहीं है या यह पैट्रिक फरहार्ट जैसा इकलौता मामला है.

सहयोगी स्टाफ में कोरोना के लक्ष्ण, आरटीपीसीआर रिपोर्ट का इंतजार

सहयोगी स्टाफ के एक अन्य सदस्य में भी इसके लक्षण हैं लेकिन उसके आरटी-पीसीआर जांच के नतीजे का इंतजार है. सूत्र ने कहा, सभी टीमें पुणे के कोनराड होटल में ठहरी हुई हैं, जहां बीसीसीआई ने बायो-बबल बनाया है. दिल्ली कैपिटल्स को यात्रा करनी थी, लेकिन अब इसमें देरी हो गई है. जाहिर है कि जांच में जिनके परिणाम निगेटिव होंगे वे कल आगे की यात्रा पर जाएंगे.

टीम फिजियो फरहार्ट पिछले सप्ताह हुए थे कोरोना पॉजिटिव

टीम फिजियो फरहार्ट के पिछले सप्ताह जांच में पॉजिटिव आये थे. टीम के एक सूत्र ने कहा, हमें आज यहां से रवाना होना था, लेकिन अगली सूचना तक कमरे में रहने के लिए कहा गया है. आईपीएल बायो-बबल के बाहर कोरोना के मामले बढ़ने लगे हैं. बायो-बबल के अंदर भी वायरस का खतरा भी बढ़ गया है. पिछले सत्र में कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बीच टूर्नामेंट को स्थगित करना पड़ा था. इसे सितंबर-अक्टूबर में यूएई में पूरा किया गया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें