1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2022 delhi capitals defeat coach ricky ponting angry class on entire team avd

IPL 2022: दिल्ली की हार से नाराज हुए कोच रिकी पोंटिंग, कप्तान पंत समेत पूरी टीम की लगायी क्लास

रिकी पोंटिंग ने कहा कि अब समय आ गया है जब दिल्ली कैपिटल्स को खेल के सभी पहलुओं में एक इकाई के तौर पर प्रदर्शन करना होगा. पोंटिंग ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, हमने पूरी मजबूती के साथ बल्लेबाजी नहीं की है. मिशेल मार्श पहले मैच में खेले और शायद वह उस लय में फिट नहीं बैठे जिसकी हमें जरूरत थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रिकी पोंटिंग
रिकी पोंटिंग
twitter

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के पांच मैचों में तीसरी हार झेलने के बाद दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) को लगता है कि उनकी टीम को खेल के विभागों में सुधार करने की जरूरत है. दिल्ली कैपिटल्स को शनिवार को वानखेड़े स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से 16 रन से हार का सामना करना पड़ा जिससे टीम के महज चार अंक हैं और वह आईपीएल तालिका में निचले हाफ में है.

दिल्ली कैपिटल्स को खेल के सभी विभाग में करना होगा प्रदर्शन : पोंटिंग

रिकी पोंटिंग ने कहा कि अब समय आ गया है जब दिल्ली कैपिटल्स को खेल के सभी पहलुओं में एक इकाई के तौर पर प्रदर्शन करना होगा. पोंटिंग ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, हमने पूरी मजबूती के साथ बल्लेबाजी नहीं की है. मिशेल मार्श पहले मैच में खेले और शायद वह उस लय में फिट नहीं बैठे जिसकी हमें जरूरत थी. रोवमैन पावेल अभी तक मध्यक्रम में अच्छा नहीं कर सके हैं. इसलिये हमें इन चीजों के साथ हम टूर्नामेंट में क्या करना चाहते हैं, उसे ठीक करने की जरूरत है.

पोंटिंग ने आने वाले मैचों में प्लेइंग इलेवन में बदलाव के दिये संकेत

पोंटिंग ने कहा, बल्ले और गेंद से कुछ विभागों में निश्चित रूप से सुधार की जरूरत है. कुछ ओवरों में हमारे खिलाफ पार्क के चारों ओर काफी रन बने. हमें खेल के सभी पहलुओं में बेहतर होने की जरूरत है. उन्होंने साथ ही कहा कि आगामी मैचों में सही टीम संयोजन दिल्ली कैपिटल्स के लिये अहम होगा. कोच ने कहा, अगले दो मैच हमारे लिये काफी महत्वपूर्ण हैं और हमें अपने खेल के सभी पहलुओं को देखना होगा और सही टीम चुननी होगी. हम जो 11 खिलाड़ी चुनेंगे, उन्हें अच्छा प्रदर्शन करना होगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें