1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2022 david warner could not score a century against sunrisers hyderabad gave a heart touching answer when asked aml

IPL 2022: डेविड वॉर्नर सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ नहीं लगा पाये शतक, पूछने पर दिया दिल छु लेने वाला जवाब

आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर बल्ले से अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्होंने पिछले मुकाबले में नाबाद 92 रनों की पारी खेली. रन बनाने के मामले में इस सीजन में वे चौथे नंबर पर हैं. हालांकि उन्होंने अब तक एक भी शतक नहीं बनाया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बल्लेबाजी करते डेविड वॉर्नर.
बल्लेबाजी करते डेविड वॉर्नर.
PTI

बाएं हाथ के बल्लेबाज डेविड वार्नर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में लगातार प्रदर्शन करने वालों में से एक रहे हैं और वह 158 मैचों में 5,762 रन के साथ कैश-रिच लीग में चौथे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं. सलामी बल्लेबाज अब दिल्ली कैपिटल्स का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. उनके नाम टूर्नामेंट में चार शतक हैं. मौजूदा सीजन में वॉर्नर ने आठ मैचों में 365 रन बनाए हैं और वह चौथे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं.

वॉर्नर ने लगाए हैं चार अर्धशतक

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ डेविड वॉर्नर अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर थे क्योंकि उसने नाबाद 92 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली थी. इस सीजन में, बाएं हाथ के बल्लेबाज ने चार अर्धशतक दर्ज किये हैं, लेकिन तीन अंकों के निशान से वह बाहर हैं. हालांकि, सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेल के बाद बोलते हुए डेविड वार्नर ने कहा कि शतक बनाने का जिम्मा वह राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज जोस बटलर पर छोड़ चुके हैं.

जोस बटलर ने अब तक जड़ा तीन शतक

जोस बटलर इस सीजन में 10 मैचों में तीन शतक की मदद से 588 रन के साथ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं. वॉर्नर से जब पूछा गया कि वह इस मुकाबले में भी शतक नहीं बना पाए तो उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि उम्मीद है कि मेरे बच्चे अभी सो रहे होंगे, लेकिन मुझे लगता है कि वे खुश हो सकते हैं. लेकिन मुझे अभी भी शतक नहीं मिला! उन्होंने हंसते हुए कहा कि मैं शतक बनाने का जिम्मा जोस पर छोड़ दूंगा.

वॉर्नर के बच्चे चाहते हैं कि वे शतक लगाएं

इस सीजन के दौरान इससे पहले डेविड वार्नर ने इस बारे में बात की थी कि उनके बच्चे भी चाहते हैं कि वे जोस बटलर की तरह शतक जड़ें. वार्नर ने पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच के बाद कहा था कि बच्चे सिर्फ यह जानना चाहते हैं कि मैं शतक क्यों नहीं बना सकता और मैं जोस बटलर की तरह ऐसा क्यों नहीं कर सकता. वॉर्नर ने वह बात भी हंसते हुए कही थी.

दिल्ली ने हैदराबाद को 21 रन से हराया

दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच के खेल में दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी की और वार्नर और रोवमैन पॉवेल की 92 और 67 रनों की पारी के कारण 20 ओवरों में 207/3 का स्कोर बनाया. इसके बाद खलील अहमद ने तीन विकेट लेकर वापसी की और दिल्ली कैपिटल्स ने 21 रन से मुकाबला जीत लिया. दिल्ली कैपिटल्स इस जीत के बाद 10 अंक के साथ अंक तालिका में पांचवें नंबर पर पहुंच गयी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें